कांग्रेस पार्टी और उनके अध्यक्ष दोहरा चश्मा पहन कर करते हैं आंकलन ..बीजेपी प्रवक्ता

कहा कांग्रेस करे आत्मनिरीक्षण

0
50
भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता विनोद ठाकुर

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर के दिए गए बयानों का कड़ा संज्ञान लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी और उनके अध्यक्ष दो प्रकार का चश्मा पहनकर आंकलन करते हैं। एक तरफ जब वह हिमाचल प्रदेश की राजनीति और प्रदेश की गतिविधियों को देखते हैं तो वहां प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा किए गए अच्छे कार्यों की भी निंदा करते हैं और जब हिमाचल के पड़ोसी राज्य जैसे पंजाब जिसमें कांग्रेस की सरकार बैठी है और वहां कोविड-19 के संकट काल में प्रदेश की हालत खराब होती चली जा रही है उसको नजरअंदाज कर देते हैं।
कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप राठौर हिमाचल प्रदेश सरकार के कार्यों की तुलना अन्य कांग्रेस शासित प्रदेशों के साथ करें तो उनको पता लग जाएगा कि कांग्रेस के प्रदेश कौन से नंबर के पायदान पर खड़े हैं। शायद कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप राठौर को यह नहीं दिखता कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के अच्छे कार्यों की चर्चा पूरे देश भर में हुई यहां तक की देश में उनको कोविड-19 संकट काल के समय सबसे सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री होने का अवार्ड भी प्राप्त हुआ इससे हिमाचल प्रदेश की छवि देश में बढ़ी है पर कांग्रेस को यह दिखता नहीं है।
कांग्रेस पार्टी केवल नकारात्मक राजनीति कर रही है और सिर्फ टीका टिप्पणी पर लगी हुई है, बेबुनियाद बयानबाजी कर केवल सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का काम प्रदेश में शुरू किया हुआ है। कांग्रेस को आत्मनिरीक्षण करना चाहिए कि कौन गलत है और कौन ठीक है।
कांग्रेस के नेता सामाजिक दूरी की बात करते हैं पर जब कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर रही है तो वहां पर सामाजिक दूरी की धज्जियां उड़ा रहे होते हैं जबकि भारतीय जनता पार्टी कोई कार्यक्रम करती है तो 2 गज की उचित दूरी का ध्यान रखकर करती है प्रदेश अध्यक्ष का पद ग्रहण कार्यक्रम हुआ उसके अंदर भी सामाजिक दूरी के सभी नियमों का पूरा पालन किया गया था।
भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस के नेताओं को आमंत्रित करती है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम में आएं और स्वयं देखें कि सामाजिक दूरी का कितना पालन हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here