बीएमसी की कार्यवाही का विरोध कर जनता को गुमराह कर रही बीजेपी..कुलदीप राठौर

दी चेतावनी ..कांग्रेस के खिलाफ बयानबाजी बंद करे भाजपा नेता, नहीं विरोध पर उतरेगी पार्टी

0
77

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार महाराष्ट्र को लेकर प्रदेश मे अशांति फैलाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र में बीएमसी की कार्यवाही का विरोध कर हिमाचल में भाजपा कांग्रेस नेताओं के खिलाफ अपनी भड़ास निकाल कर प्रदेश के लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है।
कुलदीप राठौर ने भाजपा के नेताओं द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ नारेबाजी की आलोचना करते हुए कहा महाराष्ट्र में बीएमसी की कार्यवाही से प्रदेश कांग्रेस का कोई भी लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह के खिलाफ भाजपा की नारेबाजी व प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय का घेराव व नारेबाजी इसकी बौखलाहट ही है।
राठौर ने कहा कि भाजपा के नेताओं ने जिस प्रकार से शिमला स्थित अखिल भारतीय कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के आवास को अवैध बताकर तोड़ने की धमकी दी है उससे भी साफ है कि वह प्रदेश में गुंडाराज को बढ़वा देना चाहती है। उन्होंने इन धमकियों की निंदा करते हुए कहा है कि इस देश में कानून का राज चलता है न कि किसी सत्तारूढ़ दल की मनमर्जी का।
राठौर ने कुल्लू के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर के आवास पर जबरन घुसने ,धक्का मुक्की करने और नारेबाजी करने की निंदा करते हुए जिला प्रशासन द्वारा कोई भी कार्यवाही न करने पर कड़ा रोष जताया है। उन्होंने कहा कि जब एक जनप्रतिनिधि का घर ही सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में भाजपा का यह आंदोलन केवल अपनी राजनैतिक चाल और लोगों का ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाने मात्र का एक प्रयास है।
राठौर ने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर उन्होंने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ अपनी ओछी हरकतें व बयानबाजी बंंद न की तो कांग्रेस को मजबूरन विरोध में मैदान में उतरना पड़ेगा और अगर इसके चलते प्रदेश में कोई विपरीत परिस्थितियां बनती है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here