पांवटा में निर्दलीय का समर्थन लेकर भाजपा ने हासिल की नप की सत्ता

निर्मल कौर बनेंगी नगर परिषद की चेयरमैन, मीनू गुप्ता को उपाध्यक्ष पद

0
44



पांवटा साहिब: नगर परिषद पांवटा साहिब की सत्ता पर भाजपा ने एक निर्दलीय के समर्थन से कब्जा कर लिया है। पांवटा साहिब में जीतकर आए निर्दलीय पार्षद भाजपा की सत्ता की चाबी बनकर सामने आए हैं। मंगलवार को ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने नप चेयरमैन पद के लिए निर्मल कौर और वाइस चेयरमैन पद पर मीनू गुप्ता का नाम घोषित कर दिया है।

पांवटा साहिब में आयोजित पत्रकार वार्ता में ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी व पांवटा भाजपा मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता ने बताया कि नगर परिषद पांवटा साहिब में भाजपा काबिज हो रही है। पहले भी नगर परिषद भाजपा की रही है। भाजपा ने नगर परिषद के चेयरमैन के लिए निर्मल कौर को और वाइस चेयरमैन के लिए मीनू गुप्ता को घोषित कर दिया है।

मीनू गुप्ता वार्ड 9 से निर्दलीय जीती थीं। मंगलवार को उन्होंने बीजेपी को समर्थन दे दिया है। ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार और केंद्र में मोदी सरकार ने विकास के कार्य किए हैं और जनता ने उसी पर मुहर लगाई है। आगामी नगर परिषद में भाजपा शहर के विकास के लिए हर कोशिश करेगी। इस मौके पर निर्मल कौर, दीपक, राजरानी, दीपा, ममता, सीमा व मीनू गुप्ता पार्षद मौजूद थे। इस दौरान मनिंदर सिंह मीका, पूर्व चेयरमैन नरेश खापड़ा, अनिल सैनी, देवेंद्र सिंह रीपा, पूर्व पार्षद जसमेर सिंह भूरा, पूर्व पार्षद जसवाल, अजीत सिंह चौधरी, सुशील कुमार गुप्ता व जसवीर सिंह बंगा सहित कई लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here