कांग्रेस के बयानों पर बीजेपी मुख्य प्रवक्ता का प्रहार

नकारात्मक बयानबाजी कर कांग्रेस चमका रही राजनीति..रणधीर शर्मा

0
191

कांग्रेस पार्टी के दिए गए बयानों पर अब भाजपा मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने प्रहार किया है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नेताओं को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता अपनी राजनीति चमकाने के चक्कर में इस प्रकार की बयान बाजी कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी सतह पर खड़े होकर सरकार के सकारात्मक कार्यों को नहीं देख पा रही है।

भाजपा मुख्य प्रवक्ता ने कांग्रेस युवा नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके बयानों का कोई फर्क नहीं पड़ता है।उन्होंने कांग्रेस के द्वारा विपक्ष से सुझाव न लेने के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि सरकार पर  सुझाव न लेने के विपक्ष का आरोप सरकार गलत है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता अलग-अलग सुझाव देते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता अगर बैठक करके एकमत में अपना सुझाव पत्र भेजेंगे तो सरकार उस पर जरूर विचार करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने सरकार को उसकी सफलता का परिणाम पत्र दे दिया है अब बाकी के नेता क्या बयानबाजी करते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

सैनिटाइजर घोटाले पर कांग्रेस को जवाब देते हुए रणधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस इस घोटाले पर जो हल्ला मचा रही है वह गलत है ,जिस प्रकार से प्रदेश के मुख्यमंत्री ने यह मामला सामने आते ही उस पर कार्रवाई की मांग की है और कल इस मामले में एफआइआर भी दर्ज की गई है ,इससे सरकार की कार्यक्षमता का परिचय मिलता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार के अच्छे कार्य दिखते नहीं है। कोविड महामारी के इस भयंकर दौर में सरकार पूरी दृढ़ता से कार्य कर रही है। गरीब आदमी को खाना देना हो या उसके खाते में रुपये डालने की जिम्मेदारी हो सरकार बखूबी अपना कार्य कर रही है। कांग्रेस ऐसे समय में भी नकारात्मक बयानबाजी कर रही है और अपनी राजनीति चमकाने में लगी है ।

कोविड-19 फंड के दुरुपयोग करने के आरोपों पर उन्होंने कहा कोविड-19 फंड का दुरुपयोग नहीं हुआ है, जो मोबाइल फोन सरकार ने लिए है ,उसका पैसा 3 महीने पहले ही आपदा प्रबंधन समिति को प्राप्त हुआ था और उसी पैसे से यह मोबाइल फोन लिए गए हैं ।उन्होंने  कहा कांग्रेस के नेता न तो कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ पा रहे है ना तो कांग्रेस जनता के हितों की लड़ाई लड़ पा रही है। उन्होंने कहा कांग्रेस हास्य का पात्र बन चुकी है और एक प्रतिनिधिमंडल राजभवन में मिलने गया था जिसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भी उपस्थित नहीं थे ।उन्होंने सरकार की भविष्य में उठाए जाने वाले कदमों की जानकारी देते हुए बताया कि 18 मई से पहले सरकार कुछ नए निर्णयों की घोषणाएं कर सकती हैं। रेड-ऑरेंज जोन के आधार पर दिए गए सुझावों पर सरकार अमल करेगी साथ ही प्रदेश में आर्थिक गतिविधियां शुरू करने के लिए विचार कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here