शिमला के बालूगंज में 4 नए मामले आने से बालूगंज बाजार सील

वाहनों की आवाजाही पर भी लगी पाबंदी,डीसी शिमला ने लोगों से निर्देशों का पालन करने का किया आग्रह

0
263

प्रदेश में सरकार की भरसक कोशिशों के बावजूद भी कोरोना मामलों की संख्या में इजाफा हो रहा है। हर दिन कोरोना संक्रमण के मामलों का ग्राफ बढ़ने से कोरोना संक्रमितों के आंकड़े 1417 हो चुके हैं। राजधानी शिमला में भी कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शुक्रवार को शिमला में 6 नए मामले कोरोना संक्रमण के आए हैं। उपनगर बालूगंज में कोरोना के 4 पाॅजिटिव मामलों की पुष्टि हुई है जबकि एक अन्य मामला दिल्ली से सामान लेकर लौटे एक ट्रक ड्राइवर का है और एक मामला रामपुर के ज्यूरी में आईटीबीपी के एक जवान का है। इन नए छह मामलों को मिलाकर शिमला में अब कोरोना के एक्टिव मामले 25 हो गए हैं।

उपनगर बालूगंज में आए 4 नए मामले:

बालूगंज में दो दिन पहले कश्मीर से लौटा एक मजदूर कोरोना पाॅजिटिव पाया गया था। वहीं आज इसके संपर्क में आए 4 अन्य लोग भी पाॅजिटिव निकले हैं। जानकारी के अनुसार सभी जम्मू-कश्मीर से एक साथ लौटे हैं।

जिला प्रशासन ने सील किया बाजार:

जिला प्रशासन ने सुरक्षा के लिहाज से पूरे बालूगंज बाजार को सील कर दिया है। साथ ही बाजार से यातायात की आवाजाही पर रोक लगा दी है। उपायुक्त अमित कश्यप ने इसकी पुष्टि करते हुए लोगों से आग्रह किया है कि वे यातायात के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें। बालूगंज बाजार को सील करने के बाद उपनगरों समरहिल व टूटू जाने के लिए वाहनों को अब अन्य संपर्क मार्गों से होकर जाना पड़ेगा। राजधानी का ये पहला मामला है, जहां किसी बाजार को सील किया गया है।

डीसी शिमला ने लोगों से दिशानिर्देशों का पालन करने का आग्रह किया है। साथ ही किसी भी समस्या के लिए 1077 पर फोन करना सुनिश्चित किया है।

शिमला में कुल कोरोना मामले 69, एक्टिव हुए 25 :

इन चार नए मामलों के साथ ही शिमला में कुल कोरोना मामले 69 हो चुके हैं जबकि इनमें से अब तक 41 मरीज ठीक हो चुके हैं और अब कोरोना संक्रमण के 25 सक्रिय मामले रह गए हैं। इसके अलावा राजधानी शिमला में 2 मौतें भी दर्ज है।

सावधान रहें ,सुरक्षित रहें ,दो गज की दूरी अपनाएं… TM Newshub

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here