मंडी में एक और कोरोना ब्लास्ट, 12 और निकले पॉजिटिव

लंबाथाच निवासी भाजपा नेता के संपर्क में आए थे यह सभी 12 लोग,किया जा रहा है कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट

0
186

मंडी : मंडी जिला में कोरोना का एक और ब्लास्ट हुआ है। सराज विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले लंबाथाच गांव में एक साथ 12 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यह वे लोग हैं जो हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए सराज के भाजपा नेता के संपर्क में आए थे। इस भाजपा नेता का घर लंबाथाच गांव में है। पॉजिटिव पाए गए लोगों में कुछ परिवार के सदस्य हैं और कुछ गांव के।

बताया जा रहा है कि पॉजिटिव व्यक्ति अपने गांव भी गया था और इन लोगों के सीधे संपर्क में आया था। तीन दिन पहले इस गांव के लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे जिनकी आज रिपोर्ट आई और इसमें 12 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। अब लंबाथाच गांव को सील करके उसे कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है।

सीएमओ मंडी डा. देवेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि जो लोग पॉजिटिव पाए गए हैं उन्हें कोविड केयर सेंटर भेजा जा रहा है। मंडी जिला में आज अभी तक 22 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। यह जिला में अब तक का सबसे बड़ा कोरोना ब्लास्ट है। एक ही दिन में इतने अधिक मामले इससे पहले जिला में कभी नहीं आए थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि आज देर रात तक जारी टेस्टिंग प्रक्रिया में और पॉजिटिव मामले सामने आ सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here