सहकर्मी पर लगाया अश्लील हरकतें करने का आरोप

आरोपी के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

0
82

सुंदरनगर : मंडी जिला के सुंदरनगर में वन विभाग में कार्यरत एक महिला के साथ उसके सहकर्मी के द्वारा अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। मामले में पीड़ित महिला ने बीएसएल पुलिस थाना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया गया है। वहीं पुलिस ने भी मामले में जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार जिला मंडी के सुंदरनगर के करनौडी स्थित वन विभाग के प्रशिक्षण केंद्र में चपरासी के पद पर कार्यरत महिला ने उसके सहकर्मी पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता महिला ने अनुसार जब वह ड्यूटी से घर जा रही थी तो रास्ते में वन विभाग में ही चपरासी के पद पर कार्यरत आरोपी ने उससे अश्लील हरकतें करना शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद पीड़ित महिला द्वारा शोर मचाने की धमकी देने पर आरोपी मौके से भाग गया।

बयान :

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि वन विभाग के प्रशिक्षण केंद्र में एक महिला के साथ उसके सहकर्मी के द्वारा अश्लील हरकतें करने पर शिकायत दर्ज करवाई गई है। उन्होंने कहा कि बीएसएल थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here