निहरी दुष्कर्म मामले में आरोपी 5 दिन के पुलिस रिमांड पर …

पशु चराने गई महिला के साथ दुष्कर्म मामले में पुलिस ने किया था गिरफ्तार

0
935

सुंदरनगर (नितेश सैनी) उपमंडल सुंदरनगर के निहरी में एक 31 वर्षीय महिला के साथ 28 वर्षीय युवक द्वारा दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को बद्दी से गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश किया जहा से अदालत ने आरोपी को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

थाना प्रभारी प्रकाश चंद्र मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने आरोपी युवक को अदालत में पेश किया है जहां से आरोपी को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी कि उसने किस मंशा से महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है उन्होंने कहा कि आरोपी को मंगलवार को अदालत में फिर पेश किया जायेगा।

क्या था मामला :

निहरी क्षेत्र में एक गांव की महिला जंगल में पशु चराने के लिए गई हुई थी। इसी दौरान पीड़िता के साथ उसी ही के गांव के एक युवक द्वारा दुष्कर्म किया गया। वहीं दुष्कर्म के करने के बाद भी युवक नहीं माना और महिला को उसके व्हाट्सएप नंबर पर अश्लील मेसेज भेजने और जान से मारने की धमकियां देनी शुरू कर दी। पीड़िता के बयान के आधार पर बीएसएल पुलिस ने दुराचार का मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाकर आरोपी को बद्दी के समीप मानपुरा से हिरासत में ले लिया है। आरोपी ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अपना मोबाईल फोन बंद कर दिया था। लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपी के परिजनों और मित्रों से लोकेशन ट्रेस कर उसे मानपुरा से हिरासत में ले लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here