दिव्या कपूर आत्महत्या मामले को लेकर एबीवीपी इकाई ने सौंपा एसडीएम को ज्ञापन ,की निष्पक्ष जांच की मांग..

बीते 9 जून को की थी आत्महत्या

0
528

रामपुर बुशहर, 26 जून …(मीनाक्षी)

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई द्वारा 9 जून को रामपुर में दिव्या आत्महत्या केस की शीघ्रता से निष्पक्ष न्यायिक जांच के संदर्भ में एसडीएम रामपुर को ज्ञापन सौंपा गया। दिव्या मामला बीते 8 जून को रामपुर में घटित हुआ था जिसने कि प्रशासन को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया। एबीवीपी रामपुर इकाई ने प्रशासन से मांग की है कि दिव्या आत्महत्या केस की शीघ्रता से निष्पक्ष जांच की जाए ताकि दिव्या और दिव्या के परिवार को न्याय मिल सके।

एबीवीपी ने कहा कि अगर दिव्या को न्याय नहीं मिलता है तो एबीवीपी रामपुर इकाई उग्र आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेगी । इस मौके पर एबीवीपी रामपुर इकाई  अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर, प्रांत सह मंत्री आकाश नेगी  जिला संयोजक अभी राणा ,इकाई छात्रा प्रमुख अंजना नेगी, बंटी ठाकुर उपस्थित रहे।

यह था मामला:

बीते 9 जून मंगलवार को रामपुर बुशहर में एक निजी स्कूल की शिक्षिका ने अपने घर में ही पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। उसके बाद जांच के दौरान मृतक की कमीज की जेब से सुसाइड नोट मिला था। मृतक शिक्षिका के पिता ने उनकी बेटी को आत्महत्या करने पर मजबूर किए जाने का आरोप लगाया था। जिसके चलते प्रशासन से निष्पक्ष जांच की मांग की जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here