साल भर पहले बन गई बहुमंजिला पार्किंग, लेकिन नहीं हुआ अभी तक उद्घाटन..

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से की ऑनलाइन उद्घाटन करने की मांग ...

0
178


रामपुर बुशहर : इंद्रा मार्केट में वाहनों की पार्किंग बनकर तैयार है, लेकिन उद्घाटन नहीं होने के कारण लोगों और व्यापारियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पार्किंग नहीं होने के कारण खरीदार भी सामान खरीदने से परहेज करने लगे हैं। लोग वाहनों में परिवार के साथ आते हैं, लेकिन पार्किंग की जगह नहीं मिलने के कारण वापस लौट जाते हैं। इससे व्यापार पर भी असर पड़ रहा है। व्यापारी इसको लेकर लगातार नाराजगी जता रहे हैं। स्थानीय व्यवसायियों और लोगों ने सीएम जयराम ठाकुर से ऑनलाइन उद्घाटन की मांग की है।
इंदिरा मार्केट में बहुमंजिला पार्किंग बनकर तैयार हुए एक साल हो गया है, लेकिन उद्घाटन नहीं हो पाया है। पिछले साल लवी मेले में सीएम जयराम ठाकुर को पार्क का उद्घाटन करना था, लेकिन नगर परिषद में उपचुनाव के चलते आचार संहिता लग गई। उसके बाद कोरोना संकट के कारण सब कुछ बंद हो गया। अब पार्किंग का उद्घाटन कब होगा बस लोगों को इसी बात का इंतजार है।

राजस्व में होगा इजाफा:


बता  दें कि इंदिरा मार्केट में बनी इस पार्किंग को खोलने से यहां के हजारों लोगों को राहत मिलेगी।  वाहनों की लंबी कतारों से जहां ट्रैफिक कम होगा, वहीं, नगर परिषद के राजस्व में भी इजाफा होगा।  व्यापार मंडल अध्यक्ष हरीश गुप्ता ने बताया पार्किंग की समस्या से नुकसान हो रहा है।  इससे व्यापार पर सीधा असर पड़ रहा है।  लोग बाजार में सामान खरीदने से परेहज कर रहे हैं। उन्होंने बहुमंजिला पार्किंग का उद्घाटन जल्द किए जाने की मांग  की ताकि इससे लोगों को वाहन पार्क करने की समस्या से राहत मिल सके। उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर से ऑनलाइन उद्घाटन की मांग की है ताकि व्यवसायियों का व्यवसाय बाधित न हो ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here