फेसबुकिया प्रेम में पड़ युवक से मिलने मोहाली जा पहुंची नाबालिग

रात भर भटकती रही मोहाली, मोबाइल लोकेशन से पुलिस ने ढूंढ घर पहुंचाई नाबालिग

0
168


सुंदरनगर : मंडी जिला के सुंदरनगर की एक नाबालिग युवती को फेसबुक पर अनजान युवक के साथ प्यार करना उस समय महंगा पड़ गया जब युवक ने युुवती को पंजाब के मोहाली बुला लिया और खुद वह युवक वहां नहीं पहुंचा। युवक के न मिलने पर लड़की रात भर मोहाली में भटकती रही। वही परिजनों की शिकायत पर बीएसएल थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लड़की की मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे मोहाली रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया।

बीएसएल थाना क्षेत्र के तहत महादेव क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की की उत्तरप्रदेश के एक युवक से फेसबुक पर दोस्ती हो गई। बातों ही बातों में दोस्ती प्यार में बदल गई। युवती को अपने जाल में फंसता देख युवक ने उसे अपने मोहाली में होने की बात कहते हुए वहां पहुंचने को कहा। प्यार के मकडज़ाल में फंस चुकी नाबालिग ने तुरंत निर्णय लिया और स्वजनों को बिना इसकी भनक लगे वह बस में सवार होकर पहले बद्दी और फिर वहां से ऑटोरिक्शा के माध्यम से मोहाली पहुंच गई। मोहाली रेलवे स्टेशन पर उसने युवक को मोबाइल पर संपर्क किया तो उसने उसे कहीं बाहर होने और दो दिनों बाद वापस आने की बात कही। इस दौरान तक नाबालिगा के स्वजनों ने बीएसएल थाना पुलिस में लड़की की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवा दी थी। मोबाइल लोकेशन खंगालने पर उसे मोहाली रेलवे स्टेशन में पाया गया।

बीएसएल थाना पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एएसआई प्रीतम की अगुवाई में टीम को रवाना किया। इससे पहले की नाबालिग किन्हीं गलत हाथों में पड़ती, पुलिस ने टीम ने उसे रेलवे स्टेशन से बरामद कर वापिस सुंदरनगर लाकर स्वजनों के हवाले कर दिया। बीएसएल थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि नाबालिग को मोहाली रेलवे स्टेशन से बरामद कर परिजनों के हवाले कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here