हिमाचल घुसने की फिराक में हरियाणा बीजेपी विधायक के करीब रिश्तेदार ने बैरियर पर गाड़ी के साथ घसीटा पुलिसकर्मी

पुलिस की टीम ने गाड़ी को कब्जे में लेकर दर्ज किया मामला, पुलिस कर्मी को आई चोटे

0
370

परवाणू: कोविड-19 के प्रकोप के बीच हिमाचल में घुसने की फिराक में हरियाणा के बीजेपी विधायक के एक करीबी रिश्तेदार ने सोलन जिला के परवाणू बैरियर पर पुलिस जवान के साथ ना केवल बदतमीजी की, बल्कि उसे गाड़ी के साथ घसीटते हुए कुछ दूर तक ले गया। मामला आज सुबह परवाणू बैरियर का बताया गया है। हादसे में मौके पर तैनात आरक्षी अजय कुमार जख्मी हुआ है।

जानकारी के मुताबिक पडोसी राज्य हरियाणा के एक बीजेपी विधायक के दामाद का भाई अपने परिवार को पंजाब के लुधियाना से लेकर परवाणू बैरियर से हिमाचल में प्रवेश करवाना चाह रहा था। इसी दौरान ड्यूटी पर तैनात आरक्षी अजय कुमार ने उनकी कार नंबर PB 28 D-7000 को रोक लिया। अजय ने चालक को एंट्री करवाने के लिए कहा, लेकिन चालक ना-नुकर करता रहा। बताया जा रहा है कि वह दस दौरान बदतमीजी भी करने लगा व हाथापाई पर उतर आया। इसी दौरान चालक गाड़ी लेकर भागने लगा तो आरक्षी अजय ने गाड़ी की चाबी निकालने की कोशिश की तो चालक उसे कुछ दूरी तक घसीट कर ले गया। कहा जा रहा है, इसी दौरान आरक्षी के हाथ में चोट लगी है।

घटनाक्रम के बाद पुलिस टीम ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। परवाणू पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की पुष्टि एसपी सोलन अभिषेक यादव ने की है उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here