दुकान के बाहर खड़े युवक पर आ टपकी मौत

नेरचौक में सड़क हादसा 32 वर्षीय युवक की मौत,मामला दर्ज

0
194

मंडी : हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और लगातार हादसों में इजाफा होता जा रहा है। ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के नेरचौक में एक दर्दनाक हादसे में एक 32 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सुनील कुमार गांव नेरचौक ने पुलिस में बयान दिया है कि वह रिकवरी वैन का काम करता है। गत शाम को करीब 10.30 बजे रात में अपनी दुकान के बाहर खड़ा था तो उसी समय एक ट्रक नेरचौक की तरफ से डडौर की तरफ तेज रफ्तार से आया। इस दौरान ट्रक चालक अपनी दिशा को छोड़कर दूसरी दिशा में जाकर खड़े ट्रक को जोर की टक्कर मार दी।
ट्रक में ईंटें थीं तथा पास में संजीव कुमार पुत्र देव दत्त शर्मा निवासी नेरचौक जो ट्रक के साथ ईंटें इक्ट्ठी कर रहा था वह ट्रक की टक्कर लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे लोगों ने इलाज के लिए रत्ती अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे के दौरान ट्रक का चालक स्टेयरिंग के बीच फंसा था। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here