सुंदरनगर में 27 वर्षीय युवक निकला कोरोना संक्रमित, रशिया से लौटा था वापिस

मंडी में कोरोना संक्रमित की संख्या 184

0
44

सुंदरनगर: हिमाचल प्रदेश के साथ मंडी जिला में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला जिला के उपमंडल सुंदरनगर में सामने आया है। इसमें हाल ही में रशिया से लौटा एक युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। पुष्टि करते हुए डीसी मंडी ऋगवेद ठाकुर ने कहा कि मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर के धवाली गांव पोस्ट ऑफिस चुरड का 27 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है जो हाल ही में रशिया से हिमाचल लौटा था। जिस का कोरोना सैंपल सिविल अस्पताल सुंदरनगर की टीम द्वारा लिया गया था। इसे पिछले कुछ दिनों से सुंदरनगर के हमसफर होटल में क्वारंटाइन में रखा गया था उन्होंने कहा कि प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा एतिहातन कदम उठाए जा रहे हैं जिसे कोविड केयर सेंटर सुंदरनगर में कॉलोनी शिफ्ट कर दिया गया है।

आपको बता दें कि मंडी जिला में पिछले 24 घंटों में सुंदरनगर के 27 वर्षीय युवक के साथ कोरोना संक्रमितो के 12 मामले सामने आए हैं जिससे प्रशासन और सरकार की चिंताएं बढ़ती जा रही हैं।

जिला में कोरोना संक्रमित की संख्या 184 :

जिला में अब कोरोना संक्रमित की संख्या 184 हो गई है जिसमे से 46 संक्रमित कोरोना को मात दे चुके हैं हैं तो एक्टिव केस की सख्या 135 हो गई हैं तो 3 लोगों की मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here