सुंदरनगर में शुरू हुई चैलेंजर क्रिकेट प्रतियोगिता, 32 टीमें ले रही हिस्सा

0
31

सुंदरनगर : सुंदरनगर शहर के कंट्रोल गेट के समीप रोपा मैदान में शनिवार को पहली बार आयोजित की जाने वाली चैलेंजर क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हो गया। इस अवसर पर सुंदरनगर की अरात्रिका इंटरप्राइजेज के एमडी पंकज सैनी ने मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की और खिलाड़ियों को अपना संदेश दिया। इस प्रतियोगिता में जिला भर की करीब 32 टीमें भाग ले रही है। ‘शिखर की ओर सुंदरनगर खेलेगा युवा’ के स्लोगन के साथ होने वाली इस क्रिकेट प्रतियोगिता की विजेता टीम को 7100 सौ रूपये, उप विजेता को 5100 सौ, तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 2100 सौ की इनामी राशि दी जाएगी।
प्रतियोगिता के आयोजक राहुल और पार्थ ने बताया कि प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को बेस्ट बेट्समैन, बेेस्ट बॉलर और बेस्ट फील्डर जैसे पुरस्कारों से भी नवाजा जाएगा। सेमीफाइनल मैचो में बेस्ट खिलाडी को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा जाएगा।

इस अवसर पर अरात्रिका इंटरप्राइजेज के एमडी पंकज सैनी ने बताया की प्रतियोगिता में 32 टीम हिस्सा ले रही है। उन्होंने कहा की शिखर की ओर सुंदरनगर खेलेगा युवा के स्लोगन के साथ शुरू हुई इस प्रतियोगिता में युवाओ को खेल के माध्यम से नशे से दूर रखने का संदेश भी दिया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here