रामपुर थाने के 9 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

थाना हुआ पूरी तरह सील ,जवानों को कोविड-19 केयर सेंटर ज्यूरी किया जा रहा शिफ्ट ।

0
202


रामपुर बुशहर :शिमला जिला के रामपुर उपमंडल में कोरोना  संक्रमण के मामले लगातार बढ़ने लगे है। आज रामपुर थाने में नौ पुलिस कर्मी कोरोना पॉजटिव आए है। इनमें से आधे ट्रेफिक ड्यूटी पर तैनात थे। दो दिन पूर्व रामपुर थाने के एसएचओ और एमएससी कोरोना पॉजटिव आया था। उसे देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने आज रामपुर थाने  के 12 पुलिस कर्मियों का कोरोना टेस्ट रामपुर में किया गया जिन में से 9 पुलिस कर्मी कोरोना पॉजटिव आए हैं। उधर रामपुर के पूर्व नगर परिषद एवं वर्तमान व्यापर मंडलाध्यक्ष और उनके पिता भी कोरोना पॉजटिव आए हैं।उन के व्यापारिक प्रतिष्ठान लोगों की जरूरतों सेअधिक जुड़े होने के कारण रामपुर में कोरोना का खतरा बढ़ गया है। इसी तरह भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर ट्रेफिक ड्यूटी से जुड़े पुलिस कोरोना पाए जानेपर कोरोना के कम्युनिटी स्प्रेड का खतरा बढ़ गया है। 

थाना हुआ सील: जारी किया पुलिस सहायता नंबर:

वहीं पुलिस थाना रामपुर में 9 पुुलिसकर्मियों के एक साथ  कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद थाने को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। पुलिस सहायता के लिए संपर्क नंबर 01782 234677 पुलिस की ओर से जारी किया है। उल्लेखनीय है की दो रोज पहले रामपुर विद्युत बोर्ड के अधीक्षण अभियंता भी कोरोना  संक्रमित पाए गए और उस के बाद 48 घंटेके लिए बिजली बोर्ड के अधीक्षण अभियंता ,वरिष्ठ अधिशासी अभियंता,सहायक अधिशासी अभियंता के कार्यालय को भी सील कर दिया था।

बयान :

बीएमओ रामपुर राकेश नेगी ने बताया कि दो दिन पहले एसएचओ रामपुर व एक अन्य जवान कोरोना  पॉजिटिव पाए गए थे , इसके बाद आज 12 पुलिस कर्मियों के सैंपल लिए गए और उन में 9 की रिपोर्ट  पॉजिटिव आई है। उन्होंने कहा इन जवानों को कोविड-19 केयर सेंटर ज्यूरी शिफ्ट किया जारहा है। उन्होंने बताया कि रामपुर शहर के दुकानदार  बाप बेटे भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं।उन के पुरे परिवार और प्रतिष्ठान में काम करने वालेकर्मचारियों का भी कोरोना टेस्ट लिया जा रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here