बेटा,बहु और पोते ने 80 वर्षीय बजुर्ग को किया लहूलुहान

कुमारसैन में जमीनी विवाद के चलते हुई मारपीट

0
181

कुमारसैन: कुमारसैन थाना क्षेत्र में रिश्तों की मान मर्यादा को ताक पर रख दिया गया है। जिस बाप को अपने पुलिस विभाग में कार्यरत बेटे पर नाज था उसी बेटे व उन के परिवार ने 80 वर्षीय बजुर्ग को पीट कर लहूलुहान कर दिया। शिमला ज़िला के कुमारसैन थाना के भरेड़ी पंचायत के कठीण गांव में बेटे, बहु और पोते द्वारा 80 वर्षीय बजुर्ग को पीटने का मामला सामने आया है । पुलिस ने बजुर्ग की शिकायत पर आईपीएसी की धारा 451,341,323,506,34 के तहत मामला दर्ज कर बजुर्ग को डॉक्टरी जांच के लिए रामपुर के खनेरी लाया गया है।

पुलिस के अनुसार धर्मदत्त वर्मा पुत्र स्व नारायण दास गांव कठीण डा.भरेडी तह. कुमारसैन जिला शिमला हि.प्र 80 साल ने लिखित शिकायत में बताया आज 04/08/2020 को समय करीब 02.15 PM उस का पुत्र स्वरुप चंद जो पुलिस महकमे में है,उसकी पत्नी विमला देवी व उनके दोनों बेटे पंकज व धीरज बिना किसी कारण के दूसरे पोते रजत के साथ बहस करने लगे । इस दौरान बजुर्ग धर्मदत्त भी वहीं पर खड़े थे तो उपरोक्त सभी व्यक्ति बहस बाजी करते हुए रजत के बरामदे में आ गए। इस दौरान रजत के साथ मारपीट करने लगे। इसी बीच धर्मदत्त ने अपने बेटे स्वरुप चंद को समझाने की कोशिश की तो बेटे व उसके परिवार के हर सदस्य ने बजुर्ग के साथ ही मारपीट शुरु कर दी।

बजुर्ग ने पुलिस को शिकायत में बहु बेटे पर जान से मारने का आरोप लगाया है। बजुर्ग ने शिकायत में बताया उन्हें व उनकी बजुर्ग पत्नी दशोदा देवी को उसके परिवार द्वारा मारपीट करने पर चोटें आई है । उन्होंने बताया कि जमीनी विवाद में उन के बेटे तथा पोते ने मारपीट की है। उन का पुलिस महकमे वाला बेटा जमीन को ले कर झगड़ा करता है , जिस पर स्वरुप चंद , विमला देवी ,पंकज व धीरज के खिलाफ उपरोक्त अभियोग पंजीकृत किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here