प्रदेश में कोरोना से हुई 26वीं मौत,मंडी में मौत का आंकड़ा पहुंचा 7

मेडिकल कॉलेज नेरचौक में बल्ह के 80 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, मृत्यु के बाद पाए गए कोरोना पॉजिटिव, कई बीमारियों से से थे ग्रसित,

0
224

सुंदरनगर: हिमाचल प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है जिससे सरकार और प्रशासन की चिंताएं भी बढ़ती जा रही हैं। ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना वायरस से प्रदेश की 26वीं मौत हो गई है, वहीं मंडी जिला में भी मौत का आंकड़ा 7 पहुंच गया है। मंडी जिले में 80 वर्षीय बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया है जो कि मरने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बुजुर्ग कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित थे।

पुष्टि करते हुए डेडिकेटेड कोविड अस्पताल नेरचौक के एसएमएस डा. जीवानंद चौहान ने कहा कि पिछले कल जोनल अस्पताल मंडी से बल्ह घाटी के गांव सरद्वाड़ा के रहने वाले 80 वर्षीय व्यक्ति मिर्चु राम को जोनल अस्पताल मंडी से मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर किया गया था। उन्होंने कहा कि उक्त व्यक्ति का उपचार के दौरान मेडिकल कॉलेज नेरचौक में दम तोड़ दिया है। मरीज की कोविड-19 को लेकर सेंपल लिया गया था और इसके उपरांत इसकी रिपोर्ट पाजिटिव आई है। उन्होंने कहा कि मृतक विभिन्न बीमारियों से ग्रस्त था।

डा. जीवानंद ने कहा कि मृतक का अंतिम संस्कार कोविड-19 को जारी दिशानिर्देशानुसार किया जाएगा। जिसके लिए प्रशासन को सूचित कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here