मेडिकल काॅलेज नाहन में कोरोना से 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत

शूगर व सांस की तकलीफ से पीड़ित थे बुजुर्ग, उपचार के दौरान तोड़ा दम , प्रोटोकॉल के तहत किया जाएगा अंतिम संस्कार

0
30

नाहन: सिरमौर जिला में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को नाहन मेडिकल काॅलेज में पांवटा साहिब की अनाज मंडी क्षेत्र के रहने वाले 75 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई है। दोपहर बाद शव को कोविड प्रोटोकॉल के तहत बुजुर्ग के पैतृक क्षेत्र में भेज दिया गया, जहां उसका कोविड-19 प्रोटोकाॅल के तहत अंतिम संस्कार किया जाएगा। बुजुर्ग की मौत के बाद अब जिला में कोरोना से मौत का आंकड़ा 9 हो गया है।

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक पांवटा साहिब के बुजुर्ग को नाहन मेडिकल काॅलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। बुजुर्ग व्यक्ति को शूगर की शिकायत थी। साथ ही सांस लेने में दिक्कत आ रही थी। पांवटा साहिब में ही बुजुर्ग को कोविड टेस्ट हुआ था, जिसकी आज रिपोर्ट पाॅजीटिव आई है। उपचार के दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया।

जिला के सीएमओ डा. केके पराशर ने बताया कि मेडिकल काॅलेज नाहन से सूचना मिली है कि 75 वर्षीय बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया है। बुजुर्ग शूगर व सांस की तकलीफ से पीड़ित थे। साथ ही उनकी रिपोर्ट भी पाॅजिटिव पाई गई। उन्होंने बताया कि शव को कोविड प्रोटोकाॅल के तहत अंतिम संस्कार हेतू पांवटा साहिब भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि जिला में कोरोना से यह 9वीं मौत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here