कोरोना का महाविस्फोट,सोलन में एक ही दिन में आए 69 मामले,मचा हड़कंप

एक ही कंपनी के 59 कर्मचारी संक्रमित,जिला में आंकड़ा पहुंचा 257 पहले 21 मामलो ने दी दस्तक, उसके बाद आधी रात आए 48 नए मामले

0
374

जिला सोलन में लगातार पांचवे दिन भी कोरोना का कहर जारी रहा , हिमाचल प्रदेश में जहां एक और कोरोना संक्रमित लोग ठीक हो रहे हैं वहीं जिला सोलन में लगातार कोरोना वायरस के मामले आना जारी है। बीते 5 दिनों से सोलन जिला में लगातार कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। 69 कोरोना मामले आने के साथ बद्दी और नालागढ़ में कोरोना का सबसे बड़ा अटैक हुआ है। जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ एन के गुप्ता ने मामले की पुष्टि की है।

उन्होंने बताया कि सोमवार को करीब 11:30 बजे सैम्पलों की रिपोर्ट आई है जिसके बाद सोलन जिला में अब तक सबसे बड़ा कोरोना विस्फोट हुआ है। एक ही दिन में जिला में 69 मामले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं ।इनमे से 21 पॉजिटिव केस शाम छह बजे तक आ गए थे, लेकिन रात को करीब 11:30 बजे 48 सैम्पल ओर कोरोना पॉजिटिव आए है। इसके चलते जिला सोलन में अब कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 257 हो गया है जबकि एक रोपड़ का भी है। इसके चलते जिला में एक्टिव केस 153 हो गए है और एक रोपड़ में भी है।

उन्होंने बताया कि जिला में सोमवार को 69 कोरोना पॉजिटिव केस आए है। बता दें कि यह पॉजिटिव केस रविवार को केंद्रीय अनुसन्धान संस्थान कसौली भेजे गए सैम्पलों में से 100 अंडर प्रोसेस सैम्पलों में से आए है। उन्होंने बताया कि इनमें से 59 केस एक ही कम्पनी के है, जो कि बद्दी में है वहीं 10 मामले नालागढ़ के है।

बता दे क़ई 69 मामले आने के बाद जिला सोलन में कोरोना का आंकड़ा 257 पहुंच चुका है इसमें से एक्टिव केस 153 पहुचं चुका है। वही कोविड-19 के खतरे के दृष्टिगत स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मन्त्रालय के दिशा-निर्देशानुसार सोलन जिला में वर्तमान में 2866 व्यक्तियों को निगरानी में रखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here