सुनील उपाध्याय एजुकेशनल ट्रस्ट का 5वां रक्तदान शिविर।

35 यूनिट रक्त किया गया इकट्ठा

0
178

 सुनील उपाध्याय एजुकेशनल ट्रस्ट द्वारा ग्राम पंचायत मंढोड घाट (सुन्नी) में आज पांचवी बार रक्तदान शिविर का आयोजन  किया गया जिसमें 32 रक्त यूनिट एकत्रित किया गया। यह शिविर सुबह 10 बजे से शाम 2 बजे तक चला जिसमे सभी आयु वर्ग के लोगों ने रक्तदान कर विपरीत परिस्थितियों में अपनी भूमिका को सुनिश्चित किया है। ट्रस्ट इससे पूर्व शिमला के अग्रवाल धर्मशाला, सुन्नी जलोग, शोघी,जुब्बड़हट्टी में ऐसे 4 रक्तदान शिविरों का आयोजन करवा चुकी है । 
ट्रस्ट के सचिव डॉ. सुरेन्द्र शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि शिविर में सरकार व प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों का पूर्णता पालन करते हुए  रक्तदान शिविर में हैंड सेनीटाइजर, मास्क की व्यवस्था की गई थी और साथ ही रक्तदान शिविर में फिजिकल डिस्टेंसिंग का भी पूर्णता पालन किया गया। ट्रस्ट सचिव ने प्रदेश के सभी युवाओं से अपील की है इस लॉकडाउन की स्थिति में हम सभी को रक्तदान करना चाहिए ताकि अस्पतालों में रक्त की कमी को पूरा किया जा सके। 

देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है और सभी लॉक डाउन के चलते अपने-अपने घरों में रहकर सरकार के दिशा निर्देशों का पालन कर रहे है लेकिन दूसरी ओर अस्पतालों में रक्त की कमी को दूर करने हेतु एजुकेशनल ट्रस्ट फिजिकल डिस्टेंसिंग का पूर्ण पालन करते हुए रक्तदान शिविरों का आयोजन करवा रही है । सुनील उपाध्याय एजुकेशनल ट्रस्ट अपनी ज़िम्मेदारी को समझते हुए समाज में निरन्तर सेवा कार्य को जारी किए हुए है जिसमें स्थानीय आवश्यकताओं के अनुसार प्रशासन के साथ मिलकर खाद्य सामग्री, राशन ,मास्क,सैनिटाइजर प्रदान करने का कार्य किया जा रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here