राजधानी शिमला में एक ही परिवार के 4 सदस्य हुए कोरोना पॉजिटिव…

कुल संक्रमित मामले हुए 19 जबकि एक्टिव केस हैं 8

0
549

राजधानी शिमला में एक ही परिवार के चार लोगों में आज देर शाम कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। यह  वीरवार को पॉजिटिव आए 64 वर्षीय व्यक्ति के परिवार के सदस्य हैं। यह सभी नॉन रेड जोन साउथ वेस्ट दिल्ली से करीब 10 दिन पहले ही लौटे हैं। इस पूरे परिवार को इनके अपने संजौली स्तिथ घर में ही होम कोरेंटिन किया गया था और जांच के लिए इनके सैंपल लिए गए थे जिनमें से 64 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति में वीरवार को कोविड-19 पॉजिटिव की पुष्टि हो गई थी और आज बाकी के चारों सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इस बात की पुष्टि पहले स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में की गई और अब जिला प्रशासन द्वारा भी इन नए मामलों की पुष्टि कर दी गई है।

इनमें 3 पुरूष हैं जिनकी उम्र 57,31 और 24 वर्ष है और 1 वृद्ध महिला हैं जिनकी उम्र 82 वर्ष है। ये सभी होम कोरेंटिन में थे। 64 वर्षीय वृद्ध के कोरोना पॉजिटिव का पता चलते ही पूरी बिल्डिंग को पुलिस द्वारा सील कर दिया गया था। संभावना जताई जा रही है कि परिवार के बाकी सदस्य इनके कांटेक्ट में आने से कोरोना संक्रमित हुए हैं। ऐतिहातन बाकी के सैंपल भी लिए गए थे।

शिमला में कुल संख्या 19 ,एक्टिव मामले 8:

इन चार नए मामलों के साथ ही शिमला शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 19 हो गई है जिसमें से  9 संक्रमित ठीक हुए हैं और अब 8 एक्टिव मामले हैं वहीं  2 की मृत्यु हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here