सुंदरनगर के पुराना बाजार में फंदे पर लटका 33 वर्षीय व्यक्ति

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवाया जाएगा पोस्टमार्टम ...

0
331

सुंदरनगर : देश में कोरोना संकट के बीच चल रहे लॉकडाउन के दौरान आत्महत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के सुंदरनगर में एक 33 वर्षीय व्यक्ति ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी। मृतक अपने पीछे पत्नी और 4 व 6 वर्षीय दो बेटियां छोड़ गया है। मामले में पुलिस जांच ने शव को कब्जे में ले जांंच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बीएसएल कॉलोनी पुलिस को मंगलवार सुबह सूचना प्राप्त हुई की नगर परिषद सुंदरनगर के वार्ड नंबर 11 पुराना बाजार में एक 33 वर्षीय व्यक्ति ने घर के कमरे में पंखे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की और परिवार के सदस्यों के बयान कलमबद्ध कर शव को कब्जे में लिया। शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवा परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि युवक ट्रक चलाने का कार्य करता था, लेकिन लॉकडाउन के दौरान कुछ दिनों से घर पर ही था। युवक के इस तरह के खौफनाक कदम उठाने से परिवार के सदस्य भी स्तब्ध हैं। मृतक की पहचान हरीश कुमार के रूप में हुई है मृतक अपने पीछे अपनी 4 व 6 वर्षीय दो बच्चियों के साथ पत्नी और बीमार पिता को छोड़ गया है।

बयान :

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि मंगलवार को पुराना बाजार क्षेत्र में एक 33 वर्षीय व्यक्ति द्वारा फंदा लगा कर आत्महत्या की है। प्रारंभिक दृष्टि में पुलिस ने फंदा लगाकर आत्महत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवा परिजनों के हवाले कर दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मृत्यु के असली कारणों का खुलासा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here