बैक करते हुए खोया नियंत्रण,खाई में गिरी कार,चालक की मौत

बुधवार देर रात हुआ हादसा , शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा

0
63

मंडी : हिमाचल प्रदेश में वाहन चालकों की लापरवाही के कारण सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और लगातार सड़क हादसों में इजाफा होता जा रहा है। ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के सुंदरनगर में एक दर्दनाक हादसे में 29 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। हादसा उपमंडल सुंदरनगर के अंतर्गत गांव गुड्डीधार में सामने आया है। जहां एक युवक की अपनी गाड़ी को पीछे करते समय गहरी खाई में गिरने के कारण मौत हो गई। मामले में पुलिस थाना सुंदरनगर द्वारा मृतक के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

बैक करते हुए खोया नियंत्रण:

जानकारी के अनुसार बीती देर रात नंद लाल (29) पुत्र लोभी राम निवासी गांव गुड्डीधार डाकघर सलावना तहसील सुंदरनगर जिला मंडी अपने घर के समीप मुकाम ठाणा में अपनी गाड़ी को पीछे की ओर मोड़ रहा था। इसी दौरान नंद लाल का गाड़ी से नियंत्रण खोने के कारण गहरी खाई में गिर गई। वहीं परिजनों और स्थानीय लोगों के द्वारा घायल नंद लाल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर लाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। प्रभावित परिवार को सुंदरनगर प्रशासन के द्वारा फौरी राहत के तौर पर 20 हजार रुपए की राशि प्रदान कर दी गई है।

बयान :

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि सुंदरनगर पुलिस थाना के क्षेत्र गुड्डीधार में एक गाड़ी को पीछे करते हुए गहरी खाई में लुढ़क गई। इस घटना में गाड़ी चालक की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है। गुरबचन सिंह ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here