शोघी मेहली बायपास पर गाड़ी गिरी 3 की मौत 1 घायल

0
206

शिमला। राजधानी शिमला में सड़क हादसे थम नहीं रहे हैं आए दिन सड़क हादसों में मासूम लोगों की जान जा रही है बीते रविवार को शिमला शहर में एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई थी वहीं अब ताजा मामले में  शोघी मेहली बाईपास पर एक गाड़ी के खाई में गिर जाने से तीन लोगो की मौत हो गई है जबकि एक घायल हो गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार

शिमला के शोघी मेहली बाईपास पर एक पंजाब नम्बर की गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के वक़्त गाड़ी में कुल 4 लोग सवार थे जिनमें से 3 लोगों की मौत हुई है। स्थानीय लोगों की मदद से घायल व्यक्ति आईजीएमसी पहुचाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

 मृतकों की पहचान कृष्ण पुत्र चंदिया नंगल पंजाब, अमर पुत्र जैल सिंह नंगल पंजाब और राजवीर पुत्र एतवारी, लुधियाना पंजाब के रूप में हुई है । वहीं घायल की पहचान लखन पुत्र बालक नंगल का रहने वाला है।पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा सोमवार रात 9 बजे पेश आया पुलिस को दिए बयान में घायल लखन ने बताया कि वो लोग कबाड़ का काम करते है सोमवार को जब सोलन की तरफ जा रहे थे तो मेहली बाईपास पर बनोग गांव में उनकी गाड़ी करीब 900 मीटर खाई में जा गिरी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here