शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने किया संजौली कॉलेज में कन्या छात्रावास का शिलान्यास

0
48

शिमला। राजधानी शिमला स्थित उत्कृष्ट शिक्षा केंद्र राजकीय महाविद्यालय संजौली में शुक्रवार को प्रदेश के शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने प्रस्तावित कला संकाय भवन और कन्या छात्रावास का शिलान्यास किया। साथ ही परिसर में नव निर्मित मंच का लोकार्पण भी किया गया।

इस दौरान शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि सरकार उच्च शिक्षा में अधिक से अधिक सुविधा मुहैया करवाने के लिए प्रयासरत है। इसी कड़ी में संजौली महाविद्यालय में छात्रों की संख्या को देखते आवश्यकता को पूरा किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार विद्यार्थियों को शिक्षण संस्थान में बेहतर सुविधा मुहैया करवाने के लिए प्रतिबद्ध है।

कार्यक्रम के दौरान संजौली महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. सी. बी. मेहता ने शहरी विकास मंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि शहरी विकास मंत्री के मार्गदर्शन में इस महाविद्यालय में अनेक विकास कार्य हुए हैं। महाविद्यालय के सभी प्राध्यापक और विद्यार्थियों ने नव निर्मित मंच के लोकार्पण और कन्या छात्रावास के शिलान्यास के लिए शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज का आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम के दौरान शिमला शहर की निवर्तमान महापौर सत्या कौंडल, अतिरिक्त निदेशक शिक्षा डॉ. प्रमोद चौहान, राजकीय महाविद्यालय कोटशेरा की प्राचार्य डॉ. अनुपमा गर्ग और बड़ी संख्या में शहर के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here