धारटीधार में निजी बस दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौके पर मौत, दो गंभीर घायल

नाहन से भरोग बनेड़ी जा रही थी बस, मलबा आने से थाना मंदिर के पास हुआ हादसा

0
143



नाहन: धारटीधार में थाना मंदिर के पास वीरवार शाम एक निजी बस के दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को एंबुलेंस से डॉ. मेडिकल कॉलेज लाया गया है। जानकारी के अनुसार वीरवार सायं साढ़े पांच बजे नाहन-भरोग बनेड़ी मार्ग पर थाना मंदिर के पास भूस्खलन से सडक़ पर आए मलबे पर से निजी बस जम्दग्नि ट्रेवल्स (एचपी 17 9708)अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में बस चालक दर्शन सिंह निवासी क्यारी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा रक्षा देवी निवासी कटवाड़ी बागढ़त और रिखीराम निवासी बड़ग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि वीरवार को मूसलाधार बारिश के चलते थाना मंदिर के पास पहाड़ी से मलबा आया था। इस दौरान चालक यहां से बस निकाल रहा था। अन्य सवारियां इस दौरान बस से उतर गई थी। बस में चालक के अलावा दो और लोग बैठे थे। इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। सवारियों और स्थानीय लोगों ने मृतक और घायलों को सडक़ तक निकाला। साथ ही एंबूलेंस और प्रशासन को दुर्घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही तहसीलदार ददाहू घटना स्थल पर पहुंचे और मौके का जायजा दिया।

तहसीलदार ददाहू रमन ठाकुर ने बताया कि वीरवार सायं साढ़े पांच बजे एक निजी बस नाहन-भरोग बनेड़ी मार्ग पर थाना मंदिर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हुए हैं। घायलों को एंबूलेंस से मेडिकल कॉलेज नाहन भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here