महादेव के 5 व 12 वर्षीय भाई-बहन निकले कोरोना पॉजिटिव

देर रात माता-पिता के पास मेडिकल कॉलेज नेरचौक किए गए शिफ्ट

0
150

सुंदरनगर : सुंदरनगर की ग्राम पंचायत महादेव से संबंधित सेना में तैनात जवान व उसकी पत्नी के कोरोना पाजिटिव आने के बाद उनके बच्चे भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसमें 5 वर्षीय बेटा और 12 वर्षीय बेटी कोविड-19 पाजिटिव निकले हैं। मौके से दोनों बच्चों को कोरोना पाजिटिव आने के बाद माहौल गमगीन हो गया और मौके पर मौजूद दोनों बच्चे और उनकी दादी फूटफूट कर रोने लग गए। वहीं कोरोना संक्रमितों को स्थानीय प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग ने डेडिकेटेड कोविड अस्पताल नेरचौक एंबुलेंस के माध्यम से भेज दिया गया। क्षेत्र को विभाग द्वारा सेनेटाईज करवा दिया गया है।

एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने कहा कि बीते 28 जुलाई को ग्राम पंचायत महादेव निवासी पति-पत्नी कोरोना पाजिटिव आए थे। जिन्हें कोरोना संक्रमण के लक्षण होने के कारण डेडिकेटेड कोविड अस्पताल नेरचौक भेज दिया गया था। उन्होंने कहा कि इन कोरोना संक्रमित के प्राइमरी कांटेक्ट में कुल 36 सेंपल लिए गए थे। इसमें 2 रिपोर्ट पाजिटिव आई है। राहुल चौहान ने कहा कि बच्चों में भी कोरोना के लक्षण होने पर उन्हें डेडिकेटेड कोविड अस्पताल नेरचौक ईलाज के लिए भेज दिया गया है।

बता दें कि शुक्रवार को जिला में कुल कोरोना पाजिटिव के कुल 8 मामले सामने आए थे। इनमें 2 मामले सुंदरनगर की ग्राम पंचायत महादेव, एक मंडी शहर के पैलेस कालोनी, एक मामला बल्ह उपमंडल के दसेहड़ा के गांव गेहरी, एक मामला धार कपाही, एक मामला कतयाणा,एक पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस टीहरा और एक मामला जिला मंडी के करसोग में सामने आया है। उन्होंने कहा कि मामलों में प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here