मंडी के चौंतड़ा में 50 वर्षीय व्यक्ति निकला कोरोना पॉजिटिव, जिला में एक्टिव केस 8

दिल्ली की है ट्रैवेल हिस्ट्री , किया गया था इंस्टिट्यूशनल कोरेंटिन

0
20

मंडी : हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और लगातार बढ़ते मामलों से सरकार और प्रशासन की चिंता भी बढ़ती जा रही है ताजा मामले में मंडी जिला के उपमंडल जोगिंद्रनगर के चौंतड़ा में सामने आया है। मामले में एक 50 वर्षीय व्यक्ति कोरोना संक्रमित आया है। संक्रमित जोगिंद्रनगर के चौंतड़ा गांव हरड भेड़ का रहने वाला है और नई दिल्ली में बतौर ट्रैक्सी चालक कार्य करता था। कोरोना संक्रमित व्यक्ति 3 जुलाई को अपनी पत्नी सहित इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट दिल्ली से कांगड़ा के गग्गल एयरपोर्ट पहुंचा था। इसके उपरांत किराए की ट्रेक्सी कर जोगिंद्रनगर पहुंचा था। रेड जोन से आने के कारण दोनों को इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाईन में रह रहे थे और स्वास्थ्य विभाग द्वारा 11 जुलाई को कोविड सेंपल लिए गए थे। वहीं आज व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने कहा कि जोगिंद्रनगर के चौंतड़ा में एक 50 वर्षीय व्यक्ति के कोरोना पाजिटिव आने के बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी एतिहातन कदम उठाए जा रहे हैं।

इसके साथ ही जिला में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 40 हो चुकी है जिनमें से 30 लोग ठीक हो चुके हैं और अभी तक 8 केस एक्टिव है और दो की मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here