सोलन में कोरोना विस्फोट जारी , डॉक्टर, पुलिस कर्मचारी और 5 साल की बच्ची समेत आज एक साथ आए 16 नए मामले

जिला में अब 176 कोरोना के कुल मामले हो चुके हैं जिसमें से 74 मामले एक्टिव है , स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

0
337

Total covid-19 case in district :- 176
Active covid-19 case :- 74
Cured cases :- 102

सोलन जिला में दूसरे दिन भी फिर कोरोना का बड़ा विस्फोट हुआ है। शुक्रवार देर शाम को 16 मामले कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। अहम बात यह है कि इनमें एक डॉक्टर, 2 पुलिस कर्मचारी भी शामिल हैं। जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एन के गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को सोलन जिला में कुल 16 मामले कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। इनमें सोलन शहर, परवाणू व बीबीएन क्षेत्र शामिल है। उन्होंने बताया कि 10 मामलों में से सोलन शहर के टैंक रोड, शामती व देहूंघाट क्षेत्र से यह मामले सामने आए हैं और यह सभी लोग होम कोरेंटिन थे।

डॉ. एन के गुप्ता ने बताया कि जो 2 पुलिस कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं वह होम कोरेंटिन थे और बद्दी में कोरोना संक्रमित महिला के संपर्क में दोनों आए थे। उन्होंने कहा कि इसी तरह जो डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए है वह भी कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए हैं। उन्होंने बताया कि 16 नए मामलों में से दो बद्दी ,3 मामले सनॉक्स कंपनी पंजेरा, 10 मामले सोलन शहर से सामने आए हैं, इसके साथ ही एक 5 साल की बच्ची भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग सभी की ट्रैवल हिस्ट्री खंगाल रहा है और साथ ही उनके संपर्क में लोगों को भी होम कोरेंटिन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि जिला में अब 176 कोरोना के कुल मामले हो चुके हैं जिसमें से 74 मामले एक्टिव है वही 102 लोग ठीक हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग कोरोना संक्रमित के संपर्क में लोगों की जांच के लिए रोजाना सैंपल भर रहा है। उन्होंने बताया की लगातार दो दिनों से अधिक मामले आने के चलते स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here