पंजाब में सड़क हादसे में हुई युवक की मौत, वायरल हुए वीडियो से हुई मृतक की पहचान

अपने घर सुंदरनगर लौट रहा था युवक , परिवार का था इकलौता चिराग

0
438


सुंदरनगर: वाहन चालकों की लापरवाही के कारण सड़क हादसों में लगातार इजाफा होता जा रहा है। हादसों में कई लोग मौत के मुंह में समा रहे हैं तो कई लोग बुरी तरह से घायल हो रहे हैं। ऐसा ही कुछ सुंदरनगर के एक युवक के साथ भी हुआ है। यह युवक पंजाब में सड़क हादसे का शिकार हुआ, जिसमें युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
बीते कल राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़-मनाली पर श्री किरतपुर साहिब के समीप भरतगढ़ के गांव गरदला में एक सुंदरनगर के रहने वाले युवक की कार बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

वीडियो के द्वारा हुई शिनाख्त:

किसी स्थानीय व्यक्ति द्वारा इस घटना का वीडियो बनाया गया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। घटना का वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने इस वायरल वीडियो के माध्यम से हिमाचल प्रदेश के लोगों से इस वाहन और चालक युवक की शिनाख्त की अपील की। इस पर मृतक की पहचान स्वप्निल शर्मा(28) पुत्र अनिल शर्मा निवासी नजदीक संस्कृत कॉलेज डाकघर पुराना बाजार तहसील सुंंदरनगर के तौर पर हुई है। मृतक गुड़गांव में कार्यरत था और अपने घर सुंदरनगर वापिस लौट रहा था।

हादसे की प्राप्त जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़-मनाली पर वीरवार देर शाम गरदला गांव के समीप तेज रफ्तार कार की टिप्पर से टक्कर में कार चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई। कार नंबर एचपी- 31डी-3113 तेज रफ्तार में रोपड़ से श्री किरतपुर साहिब की तरफ जा रही थी। गरदले के समीप हाईवे पर कार टिप्पर के पीछे टकरा गई। हादसा में कार चालक युवक कार के अंदर ही फंस गया। घटनास्थल पर इकट्ठा हुए लोगो ने बड़ी मुश्किल से युवक को कार से बाहर निकाला। लेकिन उसी वक्त युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस चौकी भरतगढ़ के एएसआई केवल कृष्ण ने बताया कि लोगों की सहायता से युवक को सीएचसी भरतगढ़ में पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here