ननखड़ी क्षेत्र की ग्रामीण सड़कों की हालत खराब ,बागवानों को सताने लगी चिंता

सेब सीजन शुरू होने से पहले बागवानों ने उठाई सड़क दुरूस्त करने की मांग ..

0
25

हिमाचल प्रदेश के ऊपरी क्षेत्र में अब कुछ दिनों में सेब सीजन शुरू होने वाला है लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों की अधिकतर पंचायतों की सड़कों की हालत सही न होने से बागवान परेशान हो रहे हैं। प्रदेश के ननखड़ी क्षेत्र की खड़ान, खोलीघाट वाया खुनी पनोली की सड़क बदहाल है। ग्रामीणों ने सेब सीजन शुरू होने से पहले इस सड़क को प्रशासन से दुरूस्त करने की मांग की है।
ग्रामीण क्षेत्र के लोगो ने मांग करते हुआ कि इस क्षेत्र ने सड़क आए दिन खराब रहती है और अब बरसात का मौसम भी शुरू होने वाला है ऐसे में लोगों को और अधिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है।बरसात के समय में सड़कें पुरी तरह से पानी से भर जाती है।सड़क के किनारे नाली न होने से बरसात का सारा पानी सड़कों पर फैल जाता हैं जो सड़क को पुरी तरह से खराब कर देता है और वाहन चलाने योग्य भी नहीं रह पाता। लोगों ने कहा कि सड़क पर से टायरिंग भी पुरी तरह से उखड़ चुकी है जिस कारण सड़क पर बड़े-बड़े गड्डे बन चुके हैं।
गौरतलब है कि बागवानों को सेब सीजन के समय लगातार सड़क संबंधी समस्याएं आती है। वहीं लोक निर्माण विभाग भी सड़क की हालत को सुधारने के लिए लगातार प्रयास करती है लेकिन सड़कों की हालत फिर से वैसे ही हो जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here