मृतक भाइयों के परिजनों ने शव वाहन रोक किया पुलिस चौकी का घेराव

परिवारजनों को है हत्या का संदेह , पुलिस से की उचित जांच की मांग...

0
70

नाहन: शहर के वाल्मीकि नगर मेें शुक्रवार को जहरीला पदार्थ निगलने से हुई दो भाइयों की मौत के मामले में शनिवार को पुलिस चौकी कच्चा टैंक के बाहर मृतकों की बहनों ने रोष प्रदर्शन किया। मृतकों के परिजनों ने शव वाहन पुलिस चौकी के बाहर रोका और मामले में उचित जांच की मांग की। सदर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचने पर मामला शांत हुआ।

थाना प्रभारी ने महिलाओं के बयान लेकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया । मामला शांत होने और जांच करने का आश्वासन मिलने पर ही दोनों भाइयों के शवों को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। परिजनों का आरोप है कि उनके भाइयों को साजिश के तहत मारा गया है। जायदाद हथियाने के मकसद से दोनों को एक साथ जहरीला पदार्थ दिया गया। वहीं पुलिस ने भी हत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

बता दें कि बीते शुक्रवार को वाल्मीकि मोहल्ला में शुक्रवार को दो सगे भाइयों 54 वर्षीय विजय कुमार व 50 वर्षीय मनोज कुमार ने किसी जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत हो गई थी। सूचना मिलतेे ही पुलिस मौके पर पहुंची। अचेत हालत में दोनों को डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन पहुंचाया गया। जहां दोनों की मौत हो गई। एसएचओ मानवेंद्र ठाकुर ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here