पाइपों से भरा ट्रक खाई में गिरा, एक की मौत, एक घायल

हरियाणा के हिसार से पांवटा साहिब जा रहा था ट्रक

0
91


नाहन: कालाअंब-पांवटा साहिब नेशनल हाइवे पर एक ट्रक के गहरी खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है।


जानकारी के अनुसार नाहन के दोसड़का से करीब एक किलोमीटर दूर जोगन वाली मोड़ पर यह हादसा पेश आया। ट्रक नंबर आरजे05जीबी-1296 हरियाणा के हिसार से पांवटा साहिब जीआई पाइप लेकर जा रहा था। इसी दौरान जोगन वाली के तीखे मोड़ पर ट्रक चालक सुनील कुमार निवासी टोहाना हरियाणा गाडी से नियंत्रण खो बैठा और ट्रक खाई में लुढक गया। ट्रक गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। गांव के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। कच्चा टैंक पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों गंभीर रूप से घायल चालक व दूसरे व्यक्ति को नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने चालक के साथ ट्रक में बैठे 36 वर्षीय रामकुमार पुत्र पवन कुमार निवासी नारायणगढ़ हरियाणा को मृत घोषित कर दिया। जबकि चालक सुनील कुमार की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल का अस्पताल में उपचार चल रहा है। उधर, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।


उधर मामले की पुष्टि करते हुए नाहन थाना सदर के एसएचओ मानविंद्र ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया है और हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here