5 घंटे में ही स्वीकार हो गया डाॅ. बिंदल का इस्तीफा

प्रदेशाध्यक्ष के खाली पद पर नामों की चर्चा शुरू:

0
294

र्निविरोध भाजपा अध्यक्ष बनने वाले डाॅ. राजीव बिंदल का इस्तीफा 5 घंटे के भीतर ही भाजपा हाईकमान ने स्वीकार कर लिया है। स्वास्थ्य विभाग में कथित घोटाले में विपक्ष की ओर से नाम जोड़े जाने के बाद डाॅ. बिंदल ने नैतिक मूल्यों के आधार पर बुधवार दोपहर को ही अपना इस्तीफा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को सौंप दिया था जिसे शाम होते तक जेपी नड्डा ने स्वीकार कर लिया है।

प्रदेशाध्यक्ष के खाली पद पर नामों की चर्चा शुरू:

डाॅ.बिंदल के इस्तीफे के साथ ही अब प्रदेश में नए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। नए प्रदेशाध्यक्ष को लेकर अब पूर्व में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष रह चुके सतपाल सिंह सत्ती सहित त्रिलोक जम्वाल, राजीव भारद्वाज, कृपाल परमार के नामों की चर्चा चलना शुरू हो गया है। वहीं भाजपा अध्यक्ष के इस्तीफे के बाद कांग्रेस नेताओं ने स्वास्थ्य विभाग में भाजपा की संलिप्तता को लेकर बयानबाजी तेज कर दी है।

ढील नहीं बरती जाएगी: मुख्यमंत्री

भाजपा अध्यक्ष डाॅ बिंदल के इस्तीफे को लेकर मुख्यमंत्री ने पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में कहा कि डाॅ. बिंदल ने नैतिक मूल्यों के आधार पर इस्तीफा दिया है और इस मामले में सरकार की ओर से किसी भी प्रकार की ढील नहीं बरती जाएगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में विजिलेंस की टीम की ओर से मुस्तैदी के साथ काम किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here