विद्या स्टोक्स ने शिमला-रावग-से रेवटूबस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

0
132

vidya-stokes-flags-off-new-hrtc-bus-in-kaira1
सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य व बागवानी मंत्री विद्या स्टोक्स ने आज शिलारु के समीप ग्राम पंचायत क्यारा में हिमाचल पथ परिवहन निगम बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने क्यारा में स्वास्थ्य उप केन्द्र क्यारा को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में स्तरोन्नत किया तथा बनी नाला से रावग सड़क का भूमि पूजन भी किया। विद्या स्टोक्स ने कहा कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशला क्यारा के भवन के लिए एक करोड़ तीन लाख रूपये की धनराशि भी स्वीकृति की गई है तथा क्यारा में ग्रामीण बैंक की शाखा में खोली जा चुकी है। उन्होंने उठाऊ पेयजल योजना जमोली से लत्याणा का उद्घाटन भी किया। इससे क्षेत्र में पानी की समस्या दूर हो जाएगी।
vidya-stokes-flags-off-new-hrtc-bus-in-kaira2
उन्होंने कहा कि जमोली, जरोट और क्यारा में बिजली के तीन ट्रांमफारमर लगाए गए हैं और शीघ्र ही रेवटू में भी लगाया जाएगा। शिलारू, कोट, क्यारा सड़क की टायरिंग का काम प्राथमिकता के आधार पर शुरू किया गया है और शीघ्र ही बनी नाला तक टायरिंग का काम पूरा हो जाएगा। विद्या स्टोक्स ने कहा कि कोटू-मझीवड सड़क निर्माण के लिए दो करोड़ रूपये की धनराशि और हरिजन बस्ती क्यारा से जमोली जरोट सड़क निर्माण के लिए भी दो लाख रूपये की धनराशि जारी की गई है। उन्होंने प्राथमिक पाठशाला रावग के खेल मैदान के लिए एक लाख रूपये की धनराशि स्वीकृत की।
vidya-stokes-flags-off-new-hrtc-bus-in-kaira3
ग्राम पंचायत क्यारा में आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने वर्तमान कार्यकाल के दौरान प्रदेश के हर क्षेत्र व हर वर्ग का संतुलित विकास किया है। जन सेवा एवं जन कल्याण को समर्पित यह कार्यकाल अभूतपूर्व उपलब्धियों से परिपूर्ण रहा है। इस अवसर पर अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी प्रकाश ठाकुर, सचिव प्रदेश कांग्रेस कमेटी दीपक राठौर, सचिव जिला कांग्रेस कमेटी विवेक थापर, सदस्य पंचायत समिति सुरेन्द्रा खाची, प्रधान ग्राम पंचायत क्यारा शीतल कटोच, प्रधान ब्लॉक महिला कांग्रेस शांता राजटा, सदस्य पंचायत समिति श्यामा कैंथला और गणमान्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here