सरकाघाट में एक ही परिवार की 2 महिलाएं निकली कोरोना पॉजिटिव..

जिला में एक्टिव मामले 12,कुल संख्या हुई 44

0
953

मंडी : मंडी जिला में कोरोना संक्रमितो का आंकड़ा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामले में जिला के सरकाघाट क्षेत्र से एक परिवार की दो महिलाएं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। पुष्टि करते हुए डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोरोना अपडेट में जिला के सरकाघाट उपमंडल की 2 महिलाएं कोरोना संक्रमित पाई गई है। इनमें से एक महिला की आयु 75 वर्ष और दूसरी महिला 44 वर्ष की है। दोनों महिलाएं गांव डीगोह डाकघर चोलथरा तहसील सरकाघाट की रहने वाली है और एक ही परिवार से संबंधित हैं।

उन्होंने कहा कि दोनों महिलाओं की ट्रैवल हिस्ट्री चंडीगढ़ की है और वर्तमान में होम क्वारंटाईन में रह रही थी। ऋग्वेद ठाकुर ने कहा कि दोनों महिलाओं को लेकर प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की टीमों द्वारा दिशानिर्देशानुसार आगामी कार्रवाई के लिए मौका पर मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि संक्रमित महिलाओं के होम क्वारंटाईन में होने के कारण कंटेनमेंट व बफर जोन बनाए जा रहे हैं।

बता दें कि मंडी जिला में अभी तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 44 हो गई है जिसमें 12 केस एक्टिव और 30 मरीज ठीक हो चुके है। वहीं अभी तक कोरोना वायरस से जिला के 2 लोगों की मौत भी हो चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here