सुंदरनगर में 4 वर्षीय बच्ची के सहित 14 प्रवासी निकले कोरोना संक्रमित

देर रात कोविड केयर सेंटर किए शिफ्ट

0
1654

सुंदरनगर : हिमाचल प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है जिससे प्रशासन और सरकार की चिंताएं भी बढ़ती जा रही हैं कोरोना के बढ़ते मामलों से जनता भी डरी हुई महसूस कर रही है ताजा घटनाक्रम में देर रात मंडी जिला के सुंदरनगर में एक 4 वर्षीय बच्ची के साथ 14 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिन्हें सुंदरनगर प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की मौजूदगी में देर रात कोविड केयर सेंटर सिफ्ट कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात सुंदरनगर के पुंघ में एक 4 वर्षीय बच्ची के साथ 14 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है सभी लोग सुंदरनगर के निजी होटल में क्वारंटाइन थे यह लोग 8 अगस्त को वोल्वो बस में सवार होकर सुंदरनगर पहुंचे थे जिन्हें सुंदरनगर प्रशासन ने सुंदरनगर में ही रोककर क्वारंटाइन किया था। सभी लोग मजदुर है इनमे 10 प्रवासी मजदुए बिहार और 4 प्रवासी उत्तर प्रदेश से संबंध रखते है वही जिस निजी होटल में सभी लोग क्वारंटाइन थे उस होटल को भी नगर परिषद द्वारा सेनाटाईज कर दिया गया है।

बयान :

एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि 8 अगस्त की रात को 39 लोग पास बना कर वॉल्वो बस में सवार होकर सुंदरनगर पहुंचे थे जिन्हें सुंदरनगर में रोका गया था जिसमें वोल्वो बस के चालक और परिचालक भी शामिल थे। कुछ लोगों को सुंदरनगर तो कुछ लोगो को नेरचौक में क्वारंटाइन किया गया था। सुंदरनगर में क्वारंटाइन किए गए लोगों में से 20 लोगों का कोरोना सैंपल लिया गया था जिसमें से 14 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं इन्हें कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं अन्य लोगों का सैंपल अगले 5 दिन बाद फिर से लिया जाएगा।
आपको बता दें कि मंडी जिला में कोरोना संक्रमित पाए गए लोगों का कुल आंकड़ा 331 हो गया है. वहीं, जिला में एक्टिव केस 134 चले हैं और 191 लोगों ने कोरोना को मात दे दी है जबकि जिला में कोरोना वायरस से 6 लोगों की मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here