करसोग थाना के 12 पुलिसकर्मी निकले कोरोना संक्रमित

आगामी आदेश तक थाना सील , शिकायत दर्ज करवाने के लिए हेल्पलाइन नंबर 93172-21006 व 94185-68520 जारी

0
192

मंडी/करसोग : हिमाचल प्रदेश कर मंडी जिला के करसोग उपमंडल में एक साथ 55 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिनमें 7 पुलिस जवान और 5 होमगार्ड जवान भी शामिल हैं।
अभी कुछ और रिपोर्ट आने का इंतजार है। ऐसे में एक साथ इतनी संख्या में पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव आने से करसोग थाना को आगामी आदेश तक सील कर दिया गया है। लोगों को असुविधा न हो इसके लिए डीएसपी करसोग ने शिकायत दर्ज करने के लिए हेल्पलाइन नंबर 93172-21006 व 94185-68520 जारी किए हैं। आम जनता इन वॉट्सएप्प नंबर पर अपनी शिकायत दर्ज कर सकते हैं। यही नहीं ई मेल के माध्यम से भी लोग थाना करसोग में अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। अब एक सप्ताह तक पुलिस केवल बेहद गंभीर मामलों और आपातकालीन स्थिति में कार्रवाई करेगी। बाकी हेल्पलाइन और ऑनलाइन ही लोगों की शिकायत ली जाती रहेंगी।
चिंता की बात है कि उपमंडल में एक ही दिन में कोरोना पॉजिटिव के 55 मामले सामने आए हैं। इसमें कुछ सैंपल की रिपोर्ट नेरचौक भेजी गई थी। वहीं कुछ सैंपल सिविल अस्पताल करसोग में ही लिए गए थे। अभी नैरचौक से कुछ सैंपलों की रिपोर्ट आनी बाकी है। इसमें 5 के करीब सैंपल की रिपोर्ट पुलिस कर्मचारियों की भी शामिल है। बता दें कि इससे पहले कभी करसोग में इतनी संख्या में कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने नहीं आए थे। उपमंडल में चल रहे शादियों के सीजन और फेस्टिवल सीजन समाप्त होने के बाद ही कोरोना विस्फोट हुआ है। उधर प्रशासन ने भी लोगों को सख्ती के साथ सरकार की ओर से जारी एडवाइजरी की पालना करने की अपील की है।

एडिशनल एसपी मंडी आशीष शर्मा ने बताया कि एक साथ पुलिस के 12 जवानों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद थाना को आगामी आदेश तक सील किया गया है। उन्होंने कहा कि लोगों की सुविधा के लिए दो हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं। लोग इन वॉट्सऐप नंबर के माध्यम से अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। इसके अतिरिक्त ऑनलाइन भी शिकायत की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here