हमीरपुर के विकास में बने भागीदार: धूमल

0
22

वर्षों से भाजपा का गढ़ रहे हमीरपुर नगर परिषद में इस बार फिर भाजपा समर्थित उम्मीदवार बहुमत में विजयी हुए हैं।

आप सब सेवा और स्वच्छता की भावना के साथ हमीरपुर के विकास में अपनी भागीदारी निभाएं। सोमवार को समीरपुर स्थित आवास पर शिष्टाचार भेंट करने पहुंचे हमीरपुर नगरपरिषद के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं सभी भाजपा समर्थित पार्षदों का मार्गदर्शन करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो० प्रेम कुमार धूमल ने यह बात कही। उन्होंने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि युवा और अनुभवी पार्षदों की टीम मिलकर शानदार काम करेगी और हमीरपुर के विकास और सुंदरता में जो कोई भी कमी यदि पहले रह गयी है तो उसको भी यह काबिल टीम निस्संदेह दूर करेगी।

          प्रो० धूमल ने नगरपरिषद की टीम का आह्वान करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में पार्टी के कार्यकर्ता और चुने हुए प्रतिनिधी भी केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ पात्र लोगों को दिलाने में प्रयासरत रहते हैं तो उसी तरह आप सब मिल कर शहरी क्षेत्र में जन जन तक इन योजनाओं का लाभ पहुंचाने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि विकास जितना भी कर लिया जाए उतना कम होता है। हमीरपुर को कैसे और सुंदर, सुगम और स्वच्छ बनाया जाये इस तरफ योजनाबद्ध तरीके से नगरपरिषद को सोचना चाहिए। शहर का वातावरण शुद्ध हो उसके लिए आवश्यक जगहों पर हरेभरे परिवेश के निर्माण हो। उन्होंने सभी को शुभकामनाएं दीं। 

    इस अवसर पर नगरपरिषद अध्यक्ष मनोज कुमार, उपाध्यक्ष संदीप भारद्वाज, पार्षद सुदेश आनन्द, डिंपल बाला, वकील सिंह, विनय कुमार, राज कुमार, डॉ सुशील शर्मा, विधी चंद शर्मा, जोगिंदर कुमार, उमेश कुमार इत्यादि सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here