सेल्फी लेने के चक्कर में पब्बर नदीं में डुबा युवक, हुई मौत

हाटकोटी मंदिर अपनी माता पिता के साथ आया था 13 वर्षीय बालक

0
31

रोहड़ू: हाटकोटी में सेल्फी खिंचने के चक्कर में 13 वर्षीय बालक की पब्बर नदी में डुबने से मौत हो गई है। बच्चा अपने माता पिता के साथ हाटकोटी मंदिर में दर्शनों के लिए आया था। उसके शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को कोटखाई के कलबोग से चंद्रमोहन अपनी पत्नी व बच्चों के साथ हाटकोटी मंदिर में दर्शनों के लिए आए थे। रविवार दोपहर के समय मंदिर में दर्शन करने के बाद वह पब्बर नदी पर डेम साईट पर पब्बर नदी के किनारे चले गए। इस दौरान परिवार के लोग वहां फोटो खिंचने लगे। उनका 13 वर्षीय बच्चा अर्नब पब्बर नदी के काफी करीब जाकर सेल्फी लेने लगा। इसी बीच अर्नब का पैर फिसल गया। तथा वह पब्बर नदी में बह गया। बैटे के नदी में गिरने के बाद माता पिता ने मदद के लिए चिल्लाने लगे। कुछ स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पु्लिस की टीम भी मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों के सहयोग से पब्बर नदी में युवक की तलाश शुरू की गई। हाटकोटी से एक किलोमीटर आगे सावड़ा पुल के समीप बच्चे को नदी से बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।


डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होने बताया कि बच्चा अपने माता के पिता के साथ हाटकोटी मंदिर आया था। पब्बर नदी के किनारे सेल्फी लेते हुए हादसा हुआ है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here