सूरत नेगी बोले-निम्न स्तर की बयानबाजी कर रहे हैं विक्रमादित्य

0
312

शिमला। भाजपा हिमाचल प्रदेश के ट्राइबल मोर्चा के अध्यक्ष एवं हिमाचल प्रदेश सरकार के वन निगम के उपाध्यक्ष सूरत नेगी ने आज शिमला में प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि पिछले 2 दिन से कांग्रेसी नेता विक्रमादित्य सिंह द्वारा एक वीडियो वायरल किया गया है जिस को तोड़ मरोड़ के पेश किया है वह वीडियो वास्तव में 7 मिनट का बना था पर उसे 1 मिनट 35 सेकंड का काटकर सोशल मीडिया पर चलाया जा रहा है ।
उन्होंने कहा कि विधायक विक्रमादित्य सिंह ने जो उस वीडियो को लेकर टिप्पणी की है वह आपत्तिजनक है विधायक को मूल विषय बदलने का कोई अधिकार नहीं है । उन्होंने कहा जो वीडियो सूरत नेगी द्वारा डाली गई है उसका उद्देश्य बर्फबारी के फायदे एवं महत्व है पर जिला किन्नौर के कांग्रेसी नेता इसको लेकर अनाप-शनाप बयान दे रहे थे । उन्होंने वीडियो को लेकर कहा की वीडियो में उन्होंने कहा है कि बर्फबारी को लेकर राजनीति नहीं करनी चाहिए बर्फ से कई लाभ होते हैं जैसे कि पीने के पानी हॉर्टिकल्चर और एग्रीकल्चर में भी बड़े लाभ मिलते हैं उन्होंने कहा कि प्रशासन किन्नौर में धरातल पर कार्य कर रहा है और ऐसे कोई भी मार्ग नहीं है जांच सरकारी मशीनरी सकारात्मक कार्य नहीं कर रही है उन्होंने कहा आने वाले समय में भी प्रशासन किन्नौर में धरातल पर कार्य करेगा और हर परेशानी का समाधान निकलेगा।
उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह ने जो वीडियो वायरल किया है उसको तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है अपनी सूरत के हिसाब से उसको सोशल मीडिया पर डाला गया है। उन्होंने कहा की बर्फबारी भगवान की कृपा है कहीं भी वीडियो में ऐसा नहीं कहा गया कि यह जयराम सरकार की कृपा है। उन्होंने कहा कि इस वीडियो कवर खंडन करते हैं।

उन्होंने कहा हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जमीन से जुड़े नेता है और उनकी समाज के प्रति बहुत बड़ा योगदान है स्वयं अपने बारे में कहते हुए सूरत नेगी ने बताया कि उनको भी राजनीति में 30 वर्ष से ज्यादा समय हो चुका है नार्थ ईस्ट से लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में उन्होंने कई दायित्व का निर्वाहन किया है और पिछले 13 वर्ष से वह भाजपा में कार्य कर रहे हैं उन्होंने कहा जब विक्रमादित्य सिंह रोटी को तोडती कहते थे तब कॉलेज में छात्र राजनीति में प्रवेश कर चुके थे।

उन्होंने कहा विक्रमादित्य सिंह को हिंदी भाषा सीखनी चाहिए शायद अंग्रेजी माध्यम के स्कूल में पढ़ें हैं तो उनको हिंदी समझ नहीं आती इसलिए उन्हें वीडियो का मूल भी समझ नहीं आया ।
उन्होंने कहा विक्रमादित्य सिंह द्वारा की गई टिप्पणी व्यक्ति विशेष है जो कि गलत है, उन्होंने कहा जयराम ठाकुर की सरकार ने धरातल पर कार्य किया है जिसकी वजह से किन्नौर में अद्भुत विकास पिछले 2 वर्ष में हुआ है इसके कारण किन्नौर के विधायक जगत सिंह नेगी बौखला उठे हैं और वामपंथी भाषा का प्रयोग कर रहे हैं शायद यह कार्य विक्रमादित्य सिंह ने अपने अंध भगत को बचाने के लिए किया है।
उन्होंने कहा कि नूर के विधायक जगत सिंह नेगी को इतिहास का ज्ञान नहीं है इसलिए वह बार-बार गलत टिप्पणियां करते हैं जैसे कि विधानसभा में ब्राह्मणों को लेकर उन्होंने टिप्पणी की है यह भी एक वामपंथी भाषा है। जगत सिंह नेगी किन्नौर को बदनाम कर रहे हैं उन्होंने कहा आज की युग में जगत सिंह नेगी और कांग्रेस नेताओं के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए वह बौखला उठे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here