“सुशासन दिवस ” के अवसर पर आयोजित किए जाएंगे विभिन्न कार्यक्रम: सुरेश कश्यप

कोविड -19 के नियमों का पालन करते हुए कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा बूथ स्तर पर

0
498

शिमला: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि भारत रत्न , पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी की जन्म जयंती 25 दिसम्बर को है । भाजपा प्रत्येक वर्ष श्रद्धेय अटल जी की जयंती को ” सुशासन दिवस ” के रूप में मनाते आ रहे हैं और इस अवसर पर हम विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करते हैं । इन कार्यक्रमों के सफल आयोजन के लिए प्रदेश नेतृत्व ने प्रदेश उपाध्यक्ष रतन सिंह पाल को प्रभारी तथा प्रदेश सचिव पायल वैद्य एवं विशाल चौहान को सह – प्रभारी नियुक्त किया है ।
उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के निर्देशानुसार 25 दिसम्बर , 2020 को पार्टी संगठन द्वारा निम्नलिखित कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा । अटल जी की जयंती बूथ स्तर के 6 अनिवार्य राष्ट्रीय कार्यक्रमों में से एक है । सभी बूथों पर अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करने के साथ – साथ उनके अदभुत व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर चर्चा के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे । इस अवसर पर प्रत्येक बूथ पर केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं से लाभान्वित लाभार्थियों से चर्चा की जाएगी । प्रत्येक जिले में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से केन्द्र सरकार एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं एवं उपलब्धियों पर व्याख्यान का आयोजन किया जाये । अटल जी की कविताओं का वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से काव्यांजलि के कार्यक्रम आयोजित किए जाएं । इस अवसर पर फल वितरण , रक्तदान एवं कोविड -19 के दौरान सेवा के कार्यक्रमों का भी आयोजन होगा।
उन्होंने कहा कि कोविड -19 के नियमों का पालन करते हुए उपरोक्त सभी कार्यक्रमों का आयोजन बूथ स्तर पर व्यवस्थित रूप से किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here