सुंदरनगर में हाईवे पुलिस इंचार्ज ने दिखाई ईमानदारी, लौटाया 16 हजार का मोबाइल फोन

फिल्पकार्ट कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय का सामान डिलीवरी के समय खोया मोबाइल

0
82

सुंदरनगर : हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला पुलिस के एक जवान ने ईमानदारी की मिसाल पेश की है। सुंदरनगर में हाईवे पुलिस इंचार्ज ने ईमानदार की मिसाल पेश करते हुए फिल्पकार्ट कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय को उसका खोया हुआ 16 हजार 499 का मोबाइल फोन वापस लौटाया। उनकी इस ईमानदारी की मिसाल पर हाईवे पुलिस के इंचार्ज बृजलाल की चारों ओर वाहवाही हो रही है।

जानकारी के अनुसार फिल्पकार्ट कंपनी का डिलीवरी ब्वॉय अरुण कुमार सोमवार सुबह मोबाइल फोन डिलीवरी देने जा रहा था तो उसी दौरान बस स्टैंड के समीप उसके बैग से सैमसंग कंपनी का 16 हजार 499 का मोबाइल फोन गिर गया और मोबाइल फोन सुंदरनगर हाईवे पुलिस के इंचार्ज बृजलाल को बस स्टैंड के समीप मिला। काफी देर तक मोबाइल फोन के मालिक को ढूंढा,लेकिन उन्हें फोन का असली मालिक नहीं मिला। उसी दौरान फिल्पकार्ट कंपनी का डिलीवरी ब्वॉय अरुण कुमार खोए हुए फोन को ढूंढते-ढूंढते बस स्टैंड के समीप पहुंचा तो डिलीवरी ब्वॉय अरुण कुमार ने वहां पर मौजूद पुलिस के जावनों सहित हाईवे पुलिस इंचार्ज बृजलाल को पूरी कहानी बताई। उसी के आधार पर बृजलाल ने डिलीवरी ब्वॉय अरुण कुमार को 16 हजार 499 रूपये का मोबाइल फोन वापिस लौटाया।

डिलीवरी ब्वॉय अरुण कुमार ने मोबाइल फोन वापिस पाने पर ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि जब वह मोबाइल फोन की डिलीवरी देने जा रहा था तो उसी दौरान उसका मोबाइल फोन का बॉक्स बैग से गिर गया था। काफी देर तक नहीं मिलने पर बस स्टेंड के समीप पहुंचा पुलिस जवान बृजलाल ने फोन वापिस दिया है। उन्होंने कहा की ईमानदारी आज भी जिंदा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here