सीबीआई रेड ने बिगाड़ा क्रिकेट मैच का जायका

0
285
Cricket Match in dharamshala
सीबीआई रेड ने टी-20 क्रिकेट मैच का जायका बिगाड़ दिया है। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के घर सीबीआई की दबिश व केस दर्ज होने के बाद क्रिकेट मैच का लुत्फ उठाने के लिए उत्साहित कुछ मंत्रियों की इच्छा पर पानी फिर गया। हालांकि हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह सहित सभी मंत्री व सीपीएस को मैच देखने के लिए निमंत्रण दिया है, लेकिन इस स्थिति में सरकार धर्मशाला नहीं जाएगी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक टीम वीरभद्र सिंह के कोई भी सदस्य क्रिकेट मैच देखने धर्मशाला नहीं जाएंगे।
अभी मुख्यमंत्री का पता नहीं हैं कि वे धर्मशाला जाएंगे या नहीं। क्रिकेट मैच से एक दिन पहले यानी पहली अक्तूबर को कांग्रेस विधायक दल सीबीआई मसले पर राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपने दिल्ली जा रहा है। इसके लिए बुधवार को ही अधिकांश मंत्री दिल्ली के लिए रवाना होंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को छोड़ अन्य मंत्रियों ने एचपीसीए का निमंत्रण स्वीकार नहीं किया। कांग्रेस विधायक दल के साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी भी बुधवार को दिल्ली के लिए रवाना होगी। प्रदेश अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में पीसीसी का प्रतिनिधिमंडल कांग्रेस विधायक दल के साथ राष्ट्रपति दरबार में दस्तक देगा।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक दो तारीख को धर्मशाला में क्रिकेट मैच के साथ ही शिमला में परिवहन निगम की अहम बैठक भी है, जिसकी अध्यक्ष मंत्री जीएस बाली करेंगे। जिस कारण वे मैच देखने नहीं जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ पंचायतीराज एवं ग्रामीण विकास मंत्री अनिल शर्मा का कहना है कि ऐसी स्थिति में क्रिकेट मैच देखने का सवाल ही पैदा नहीं होता।
कल शाम 6 बजे दिया है राष्ट्रपति ने समय
देश के राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने कांग्रेस विधायक दल व पीसीसी प्रतिनिधिमंडल को मिलने के लिए वीरवार शाम छह बजे के समय दिया है। ऐसे में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह व उनके कुछेक मंत्री वीरवार सुबह दिल्ली के लिए रवाना हो सकते हैं। फिलहाल मुख्यमंत्री कार्यालय से दिल्ली दौरे का कोई कार्यक्रम फिक्स नहीं हुआ है। जिसका पता बुधवार को ही चलेगा। उल्लेखनीय है कि गत रविवार को कांग्रेस विधायक दल ने दो प्रस्ताव पारित किए, जिसे राष्ट्रपति को सौंपे जाएंगे। देश की मोदी सरकार के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस अपनी आवाज दिल्ली में बुलंद करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here