समाजसेवक के साथ राजनीति सही नहीं: विक्रमादित्य सिंह

मुख्यमंत्री करे मामले की जांच , सरबजीत सिंह बॉबी को उनकी जगह आवंटित करने का किया आग्रह

0
51

शिमला: कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने आईजीएमसी प्रशासन पर आरोप लगाया है कि पिछले 6 वर्षों से अधिक समय से रोगियों विशेष तौर पर केंसर पीड़ित व उनके परिजनों की निशुल्क सेवा में जुड़े सरबजीत सिंह बॉबी उर्फ बेल्ला को राजनैतिक दबाव के चलते उन्हें इस सेवा से हटाया जा रहा है।उन्होंने कहा है कि समाजसेवा से जुड़े बॉबी के साथ यह धोखा ही नही है अपितु यह मानवता के प्रति भी अन्याय पूर्ण कदम है जिसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है।
विक्रमादित्य सिंह ने आईजीएमसी प्रशासन के निर्णय की आलोचना करते हुए कहा है कि आज जब प्रदेश में भाजपा सरकार है तो उन्हें बॉबी को रैनबसेरा आवंटित करने के नियम दिखाए जा रहें है,जबकि वह पिछले 6 सालों से यहां रोगियों को भोजन के साथ-साथ रात को ठहरने की व्यवस्था व उन्हें एक जगह से दूसरी जगह लाने जाने में पूरी व्यवस्था निशुल्क करते आये है। उन्होंने कहा है कि समाज सेवा के प्रति बॉबी के जज्बे का आईजीएमसी ने अपमान किया है। उन्हें उन से माफी मांगते हुए उन्हें रैनबसेरा पुनः आवंटित करना चाहिए।उन्होंने कहा कि इसमें किसी भी प्रकार की राजनीति या अपनों को कोई लाभ देने जैसी बात आगे नही आनी चाहिए।उन्होंने कहा है कि सरकार को हर जगह कमाई का साधन ही नहीं चाहिए।
विक्रमादित्य सिंह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से इस पूरे मामलें की जांच करने की मांग करते हुए कहा है कि सरबजीत सिंह को समाजसेवा के लिए उसी जगह को आवंटित किया जाए जिससे रोगियों विशेषकर केंसर पीड़ितों को किसी भी असुविधा से बचाया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here