संगड़ाह में आल्टो कार खाई में गिरी, बच्चों सहित 8 लोग घायल

जबड़ोग में हुआ हादसा, नाहन मेडिकल कालेज भेजे गंभीर घायल

0
275


नाहन: उपमंडल संगड़ाह के ऊंचा टिक्कर मार्ग पर जबड़ोग शुक्रवार रात एक आल्टो कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक समेत 8 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को संगड़ाह अस्पताल में उपचार के बाद गंभीर अवस्था के चलते डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि कार में चालक सहित एक ही परिवार के 7 सदस्य सवार थे, जिनमें चार बच्चे भी शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार एक अल्टो कार HP79-1992 से लिफ्ट अंधेरी के ऊंचा टिक्कर मार्ग पर खाई में जा गिरी । घायलों में चालक जयपाल (25), जालम सिंह (51), उसकी पत्नी किरण (42), पुत्र वधू किरण (30), बच्चों में अनुराग, सुशील, अमित और एक आठ माह का मासूम शामिल है। घायलों को ग्रामीणों ने 108 व अपनी निजी गाड़ियों के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संगड़ाह पहुंचाया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संगड़ाह में तैनात चिकित्सकों व उनकी टीम ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज नाहन रेफर कर दिया।

पुलिस उप अधीक्षक शक्ति सिंह ने दुर्घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here