विजिलेंस जांच पर राजेंद्र राणा ने किया पलटवार, बोले- दम है तो आरोप साबित कर मुझे गिरफ्तार करो

0
65

सोलन

हमीरपुर के सुजानपुर से कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने सरकार पर जोरदार पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा चार्जशीट में उन पर लगाए गए आरोपों की जांच सरकार विजिलेंस के बजाय सीबीआई से करा ले। सरकार में दम है तो आरोप साबित कर उन्हें गिरफ्तार करे। वीरवार को मीडिया से बातचीत में राणा ने कहा कि उन्होंने आज तक मुफ्त में किसी से चाय तक नहीं पी। अपनी कमाई का अधिकांश हिस्सा गरीब और जरूरतमंदों की सेवा में लगाया है।

ऐसे में उन पर भाजपा की चार्जशीट में वन कटान व खनन से कमाई के आरोप हास्यास्पद हैं। उन्होंने चार्जशीट को झूठ का पुलिंदा करार देते हुए कहा कि लगता है यह आरोप पत्र रात के अंधेरे में तैयार किया गया है। 

राणा सोलन नगर निगम चुनाव में पार्टी की ओर से पर्यवेक्षक भी बनाए गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने ऐन मौके पर उस वक्त यह शिगूफा छोड़ा है, जब उनके समेत पूर्व मंत्री ठाकुर कौल सिंह और जीएस बाली को निगम चुनावों का प्रभारी बनाया गया है। भाजपा ऐसा करके जनता का चुनाव से ध्यान हटाना चाहती है। लेकिन जनता झांसे में नहीं आने वाली। उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनाव को लेकर प्रत्याशियों से आवेदन मांगे गए हैं। केवल उसी प्रत्याशी को पार्टी टिकट मिलेगा जो जीतने का दम रखता हो। 

विजिलेंस जांच से दबाव बना रही सरकार : राठौर
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने प्रदेश सरकार की ओर से कांग्रेस के चार नेताओं पर विजिलेंस जांच की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि सरकार कहीं न कहीं दबाव बनाने की कोशिश में है, जिससे नगर निगम चुनावों में लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता ऐसी जांच से डरने वाले नहीं हैं। यह सब प्रतिशोध की भावना से किया जा रहा है, जिसका कांग्रेस मुंहतोड़ जवाब देग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here