विकास के नाम पर बीजेपी मांग रही वोट, कांग्रेस के पास भ्रम फैलाने के अलावा नहीं कोई मुद्दा: गुलेरिया

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को दी सलाह :राठौर भाजपा की चिंता छोड़े और अपने बिखरते हुए कुनबे को संभाले।

0
71

हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर के उस बयान पर घोर आपत्ति व्यक्त की है जिसमें उन्होनें कहा है कि भातरीय जनता पार्टी स्थानीय निकायों के चुनावों में अपने पैनल घोषित करके राजनीति कर रही है। इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी पुरषोतम गुलेरिया तथा प्रदेश उपाध्यक्ष रतन सिंह पाल ने संयुक्त वक्तव्य में कहा है कि भारतीय जनता पार्टी एक लोकतांत्रिक पार्टी है जिसमें पन्ना प्रमुख से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष तक के चुनाव लोकतांत्रिक ढंग से होते हैं। उसी लोकतांत्रिक तरीके से इस पार्टी में हर चुनाव के लिए उम्मीदवारों का चयन होता है जिन्हें पार्टी के छोटे से लेकर बड़े से बड़े कार्यकर्ता का समर्थन मिलता है। हमने तो कार्यकर्ताओं की आवाज के अनुसार भाजपा समर्थित उम्मीदवारों के पैनल दिए हैं यदि आप के अंदर दम है तो आप अपना पैनल घोषित करें।

भाजपा नेताओं ने कहा कि वास्तव में कुलदीप राठौर की समस्या यह है कि ये कांग्रेस पार्टी में केवल एक धड़े के अध्यक्ष हैं, बाकि तीन धड़े तो इन्हें अपना अध्यक्ष भी नहीं मानते। इस कारण से यह खुद तो कांग्रेस अधिकृत उम्मीदवार घोषित कर नहीं सकते। यदि भाजपा ने हर जिले में पहले ही कर दिए हैं तो इनको अपनी जमीन खिसकती नजर आ रही है, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी पूरी गंभीरता व योजनाबद्ध तरीके से चुनाव मैदान में उतर चुकी है। पार्टी का हर कार्यकर्ता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार करके तथा किए गए विकास के नाम पर लोेगों से वोट मांग रहे हैं जबकि कांग्रेस के पास लोगों में भ्रम फैलाने के सिवाये कोई मुद्दा नहीं है।

भाजपा नेताओं ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता दिन-रात एक करके भारी बहुमत से इन पंचायतीराज एवं स्थानीय निकाय चुनावो में पार्टी को विजय दिलायेंगे क्योंकि प्रदेश की जनता जागरूक है और कांग्रेस की भ्रमित करने वाली राजनीति में नहीं आने वाली। उन्होनें कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को सलाह देते हुए कहा कि वह भाजपा की चिंता छोड़े और अपने बिखरते हुए कुनबे को संभाले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here