वर्चुअल माध्यम से ही होंगी संगठनात्मक गतिविधियां: त्रिलोक जम्वाल

कोरोना से निपटने और इसके संक्रमण को रोकने के लिए छोटी बैठकें होगी आयोजित।

0
353

भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना मामलो को ध्यान में रखते हुए प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार पार्टी की सभी संगठनात्मक गतिविधियों को वास्तविक रूप से 3 दिसम्बर से आगामी 15 दिसम्बर, 2020 तक स्थगित कर दिया है और अब सभी संगठनात्मक गतिविधियां केवल वर्चुअल माध्यम से ही होंगी।

उन्होनें बताया कि पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलों के कारण प्रदेश नेतृत्व ने यह निर्णय लिया है। पार्टी ने यह भी तय किया है कि कोरोना से निपटने और इसके संक्रमण को रोकने के लिए छोटी बैठकें आयोजित की जा सकती हैं परन्तु इन बैठकों में संगठनात्मक चर्चाएं नहीं होगी केवल कोरोना संबंधी विषयों पर चर्चा होगी तथा साथ ही प्रदेश सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों का भी सख्ती से पालन किया जाएगा।

भाजपा महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि वे अपने आसपास के क्षेत्रों में कोरोना महामारी से बचने के लिए लोगों को जागरूक करें और प्रदेश सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देशों से भी आम जनता को अवगत करवाएं ताकि प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलो में कमी जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here